Rhea-sushant new video

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का मसला अब देशभर में तूल पकड़ चुका है. राजनीति से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री को इस केस ने हिलाकर रख दिया है. सुशांत के मामले में अब तक कई बड़े खुलासे हो चुके हैं. इसी बीच एक्टर का एक और वीडियो (Sushant New Video) सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जो काफी पुराना है. ये वीडियो एक निजी चैनल की ओर से दिखाया गया है. वीडियो में एक्टर सुशांत के साथ ही उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी नजर आ रही हैं. वीडियो में ध्यान से देखेंगे तो दोनों एक साथ चिल करते हुए नजर आ रहे हैं. फिलहाल इस वीडियो के सामने आने के बाद जांच एजेंसियों के हाथ कुछ और अहम सुराग मिलने की बात कही जा रही है.

ये भी पढ़ें:- एक हफ्ते में बाहर आ जाएगा सुशांत की मौत का सच, ये रिपोर्ट बताएगी हत्या हुई या आत्महत्या?

सुशांत का वायरल वीडियो
दरअसल जो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इसमें एक्ट्रेस रिया और सुशांत तो नजर ही आ रहे हैं इसके साथ ही एक और शख्स है. वो तीसरा शख्स कौन है अभी तक इस बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सुशांत सफेद रंग के बोर्ड पर मार्कर से कुछ लिखते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही रिया पीछे बैठी हुई काफी खुश दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही वो तीसरा व्यक्ति भी वहीं मौजूद है. बैकग्राउंड में नुसरत फतेह अली खान का गाना बज रहा है.

वीडियो में सुशांत बोर्ड पर कही-अनकही बातें लिख रहे हैं. फिर वो बोर्ड पर ऐरो बनाते हैं और लिखते हैं, RC, SSR, AK. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि RC का मतलब रिया चक्रवर्ती है, जबकि SSR का मतलब सुशांत सिंह राजपूत, लेकिन तीसरा AK कौन है इसका क्या मायने है अभी तक इसके बारे में कुछ नहीं पता चला है. बताया जा रहा है कि जांच कर रही एजेंसियों को इस वीडियो का और भी कई पार्ट मिला है, जिसके जरिए वो कुछ सबूत को हासिल कर सकते हैं. हालांकि सुशांत इस बोर्ड पर और भी बहुत कुछ लिखते हुए दिखाई दे रहे हैं. फिलहाल इन दिनों जांच एजेंसियां तेजी से एक्टर के केस में छानबीन कर रही हैं. अभी तक ड्रग्स खुलासे में एनसीबी कई बड़े पैडलर्स को अरेस्ट कर चुकी है. फिलहाल रिया अभी जेल की सजा काट रही हैं.

ये भी पढ़ें:- ड्रग केस में रिया ने लिया रकुल प्रीत का नाम, तो एक्ट्रेस ने दायर की याचिका, हाईकोर्ट से की ये बड़ी अपील