Rhea Chakraborty

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन केस में नाम आने के बाद से ही सोशल मीडिया से दूर हैं। यही नहीं पब्लिक प्लेस में भी रिया बहुत कम ही जातीं हैं। हाल ही में रिया चक्रवर्ती अपने पापा इंद्रजीत चक्रवर्ती और भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ मुंबई हवाई अड्डे पर स्पॉट हुईं। रिया ने सफेद रंग की हुडी पहनी हुई थी। खास बात यह है कि इस हुडी पर एक खास मैसेज देता हुआ स्लोगन लिखा था। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

इसे भी पढ़ें:-अब भोजपुरी फिल्मों में अपना जलवा बिखेरेंगी सपना चौधरी, इस सुपरस्टार के साथ करेंगी एंट्री

असल में, सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस और ड्रग्स मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती इन दिनों जमानत पर चल रही हैं। इस मामले के बाद से रिया घर से बाहर निकलना कम कर दिया है। मगर बीते रविवार को वो अपने परिवार के साथ नजर आईं। उन्होंने जो हुडी पहनी थी उस पर लिखा था ‘मर्द बनो’ (Man Up)। रिया की यह तस्वीर वायरल होने के साथ साथ सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं। इस स्लोगन पर लोग लोग अपने अपने मतलब निकाल रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jasus Here (@jasus007)

ऐसा पहली बार हुआ है कि रिया चक्रवर्ती की किसी ड्रेस सुर्ख़ियों में हैं। इससे पहले भी वो अलग-अलग स्लोगन की टी-शर्ट पहने स्पॉट हो चुकी हैं। सुशांत सिंह केस के बाद से रिया ने खुद को सीमित कर लिया था लेकिन एक बार फिर रिया एक्टिव हो रही हैं। हाल में मीडिया से बातचीत के दौरान रिया चक्रवर्ती ने कहा था कि ‘ जल्द ही काम करना शुरु करेंगी’।

हाल ही में रिया काफी सुर्ख़ियों में रही थीं जिसकी वजह थीं फिल्म ‘चेहरे’ के रिलीज पोस्टर से उनको हटाना। आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी और बिगबी की आने वाली फिल्म ‘चेहरे’ 30 अप्रैल को रिलीज होगी। रिया इस फिल्म का हिस्सा हैं फिर भी इस मूवी से जुड़े पोस्टर में रिया को नहीं दिखाया गया है।

इसे भी पढ़ें:- रणवीर सिंह का छलका दर्द, खून से लथपथ थे दीपिका के पैर, फिर भी..