Sidharth girlfriend

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 14) के बाद सीजन 14 की शुरूआत हो चुकी है, जिसमें पिछले सीजन के ही विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भी सीनियर के तौर पर लोगों का एंटरटेन करते हुए दिखाई दे रहे हैं. खास बात तो ये है कि इस पूरे सीजन में भी सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला ही सुर्खियां बटोरते हुए नजर आ रहे हैं. लोगों का मनोरंजन करने के साथ सिद्धार्थ हर जगह हस्तक्षेप भी कर रहे हैं, ताकि कंटेस्टेंट गेम को समझ सकें. लेकिन ऐसे में सिर्फ लोगों की नजरों में वही गेम खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- एक्टर के 20वें जन्मदिन पर खत्म हो गया था पूरा परिवार, पिता ने ही किया था मां-बहन का कत्ल, जानें वजह

ये कहना गलत नहीं होगा कि, बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट से ज्यादा इस समय शुक्ला चर्चा बटोर रहे हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें सिद्धार्थ ये बात कहते हुए सुने जाते हैं कि, मुझे छुओ मत, घर पर मेरी गर्लफ्रेंड है. वायरल हुए एक्टर के इस वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं और पसंद भी कर रहे है. दिलचस्प बात तो ये है कि एक्टर का ये डायलॉग भी ट्विटर पर काफी ट्रेंड कर रहा है.

https://www.instagram.com/p/CGlFjB8BIWT/?utm_source=ig_web_copy_link

दरअसल वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि एक टास्क के दौरान गौहर खान (Gauahar Khan), सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को पीछे हटाने के लिए उन्हें टच करती हैं, जिस पर सिद्धार्थ उन्हें टोकते हुए कहते हैं कि, “मुझे छुओ मत, घर पर मेरी गर्लफ्रेंड है…” हालांकि ये गर्लफ्रेंड कौन है इसके बारे में सिद्धार्थ ने कुछ नहीं बताया. फिलहाल एक्टर के वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद फैंस इस पर खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. यही नहीं लोग उनकी इस बात को लेकर काफी तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें कि शुक्ला के इस लेटेस्ट वीडियो को मिस्टर खबरी के इंस्टाग्राम पेट से साझा किया गया है. जिसे अब तक 38 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. आपको बता दें कि बिग बॉस के सीजन 14 में शहनाज गिल के साथ सिद्धार्थ की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया गया था. उनके फैंस अभी भी आए दिन दोनों की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें:- BB 14: सिद्धार्थ शुक्ला की हारी टीम, घर से बेघर हुए तीन दमदार कंटेस्टेंट!