Shilpa Shetty

भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते केसेस के बीच अनेक बॉलीवुड के कलाकार भी इस वायरस का शिकार हो रहे हैं। कुछ दिनों पहले अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार कोरोना से संक्रमित हो गया था। इसके बाद शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपनी ओर अपनी फैमिली की हेल्थ अपडेट के बारे में बताते नजर आ रही हैं। हाल ही में शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया पर कोविड पॉजिटिव पति राज कुंद्रा के साथ एक फोटो साझा की है। जिसमें शिल्पा, राज को एक अनूठे अंदाज में किस करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने बताया कि कोरोना के दौर में प्यार कैसा नजर आता है?

इसे भी पढ़ें:- सपना चौधरी और रेणुका पंवार की जोड़ी यूट्यूब पर मचा रही धमाल, देखें वीडियो

साझा की रोमांटिक फोटो
शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो साझा की है, जिसमें वो अपने पति राज कुंद्रा के साथ दिखाई दे रही हैं। ये दोनों एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं मगर कोरोना के कारण किस करने का अंदाज थोड़ा सा बदल गया है। इस तस्वीर में नजर आ रहा है कि शिल्पा डबल मास्क पहने खड़ी हैं और उनके सामने एक शीशा है और इस शीशे के उस पार राज खड़े नजर आ रहे हैं। दोनों शीशे के दूसरे ओर से एक-दूसरे को लिए प्यार जताते नजर आ रहे हैं।

‘कोरोना संकट में प्यार’
इस तस्वीर को साझा करते हुए शिल्पा ने दिलचस्प कैप्शन दिया और साथ ही राज की हेल्थ अपडेट भी दी है। उन्होंने पोस्ट में लिखा- ‘कोरोना के दौर में प्यार! कोरोना प्यार है’। शिल्पा ने #Nearlydone हैशटैग के माध्यम से बताया है कि राज की तबियत करीब ठीक हो ही गई है। शिल्पा ने इस पोस्ट के जरिए अपने फैंस को दुआओं के लिए शुक्रिया कहा है।

इसे भी पढ़ें:- शिल्पी शेट्टी को पति राज कुंद्रा ने किया घर से बाहर! Video देखकर फैंस हुए हैरान