shilpa shetty karwa chauth pics

बुद्धवार के दिन पूरे देशभर में करवा चौथ (Karva Chauth) की धूम देखने को मिली. आम जनता से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक इस त्योहार को पूरे उत्साह के साथ लोगों ने सेलिब्रेट किया. कई अभिनेत्रियों ने हर बार की तरह अपने पति की लंबी आयु के लिए इस व्रत को रखा. हालांकि हर साल ही बॉलीवुड में करवा चौथ को बड़ी ही धूम धाम के साथ मनाया जाता है. इस बार फिर से अनिल कपूर (Anil Kapoor) के घर पर करवा चौथ की पूजा का धमाकेदार सेलिब्रेशन देखने को मिला. जिसमें कई अभिनेत्रियां शामिल होने के लिए पहुंची थी. इस दौरान एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी सज धजकर, हाथों में पूजा की थाली लिए अनिल कपूर के घर के बाहर कैमरे में स्पॉट की गईं.

ये भी पढ़ें:- पूल में रिलैक्स करती नजर आई रश्मि देसाई, हॉट तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे फिदा

अनिल  कपूर के घर पहुंचीं, शिल्पा शेट्टी ने जब फोटोग्राफर्स की भारी संख्या देखी तो अचानक से घबरा गईं, उन्होंने तुरंत फोटोग्राफर्स से पास न आने के लिए कहा. जी हां शिल्पा ने कहा प्लीज पास मत आना. ऐसे में अब एक्ट्रेस का ये वीडियो इंटरनेट पर चर्चाओं में बना हुआ है. हालांकि हर बार करवा चौथ पर फैंस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की तस्वीर के आने का इंतजार करते हैं. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिल्पा करवा चौथ के त्योहार पर रेड कलर के ट्रेडिशनल लुक में जलवा बिखेरती हुई दिखाई दीं.

इस दौरान जैसे ही शिल्पा अपनी कार से उतरी वैसे ही फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें लेने के लिए उनके पीछे भागने लगे. अपने पास इस तरह फोटोग्राफर्स को आते देख शिल्पा ने पूजा की थाली हाथ में लेते हुए कहा कि रुको, पास मत आना. शिल्पा के इस वीडियो को वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है. फिलहाल देखा जाए तो हर बार करवा चौथ के दिन खुद शिल्पा फोटोग्राफर्स के सामने खड़ी होकर फोटोज क्लिक करवाती हैं. इस बार त्योहार पर शिल्पा रेड साड़ी के साथ चूड़ा, सिंदूर, मंगलसूत्र भी पहने हुए दिखाई दीं. यही नहीं एक्ट्रेस ने अपनी हथेली पर मेंहदी भी रचवाई थी. जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है. फैंस को शिल्पा का ये लुक काफी पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें:- विराट कोहली से लेकर अभिषेक बच्चन, ये 5 सितारे पत्नी के लिए रखते हैं करवा चौथ का व्रत