Suhana Khan

बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है। शाहरुख के फैन्स उनसे सवाल पूछा करते हैं और खास बात है कि किंग खान उनका हमेशा जवाब भी देते हैं। वहीं शाहरुख (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी 21वर्ष की हो गई हैं। लोग स्टार किड्स के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक भी होते हैं। एक इंटरव्यू में शाहरुख खान से सुहाना के बॉयफ्रेंड को लेकर सवाल किया तो उन्होंने उसमें 7 खूबियां मांगी थीं।

इसे भी पढ़ें:- अगर ऐसा हुआ तो हमेशा के लिए बंद हो जाएगा ब्रदीनाथ जाने का रास्‍ता !

उन्होंने इंटरव्यू में बताया था कि वह 7 सामान्य शर्ते रखते हैं जो उनकी बेटी को डेट कर सकता है। वैसे अभी सुहाना खान (Suhana Khan) सिंगल हैं और अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही हैं। शाहरुख़ खान(Shahrukh Khan)ने सात शर्तें हैं वो ये हैं। इनमें सबसे पहला रूल नौकरी होना है। शाहरुख ने कहा कि दूसरा रूल- मैं तुम्हें पसंद नहीं करता। तीसरा नियम- मैं हर जगह हूं, चैथा रूल- एक वकील रख लो, पांचवां रूल- वो मेरी राजकुमारी है पर मेरे अधीन नहीं, छठा रूल- मुझे जेल जाने में कोई ऐतराज नहीं और सातवां नियम- तुम उसके साथ जो भी बुरा करोगे मैं वही तुम्हारे साथ करूंगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

इसके बाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने एक इंटरव्यू में कहा था कि यदि मेरी बेटी किसी को पसंद करेगी तो मैं कुछ नहीं करूंगा और केवल उसे स्वीकार कर लूंगा। किंग खान ने कहा था कि हां मैं उस लड़के को चेतावनी अवश्य दूंगा कि सुहाना अपने पिता की प्रिंसेस है।

बता दें शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान न्यूयॉर्क में फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं। ऐसे में वो अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े अप्डेट्स फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। न्यूयॉर्क में सुहाना (Suhana) हॉस्टल में नहीं रहती बल्कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने बेटी के लिए एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा हुआ है। साथ ही सुहाना (Suhana) अक्सर ही दोस्तों के साथ अपने घर पर काफी मस्ती करती नजर आ जाती हैं।

इसे भी पढ़ें:- ब्लैक सूट में सपना चौधरी ने ऐसे दिखाये लटके-झटके, सोशल मीडिया पर चहेते ले रहे मजे