Categories
Video

Nisha Rawal की चोटों को देख पसीजा रामायण की सीता का दिल, समर्थन में कही ये बड़ी बात

टीवी के चर्चित शो ‘ये रिश्ता क्या कहलता है’ फेम एक्टर करण मेहरा (Actor Karan Mehra) और उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. करण पर उनकी वाइफ निशा ने मारपीट का मामला दर्ज कराया है. निशा के दोस्तों ने हाल ही में उनकी एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें निशा बहुत जख्मी दिखाई दे रही हैं. चेहरे पर खून और कई जगहों पर खरोंच के निशान दिख रहे हैं. अब कई सारे टीवी सेलेब्स ने भी इनके मामले में दिलचस्पी लेना शुरु कर दिया है और अपनी प्रतिक्रिया दी है. अब रामायण की सीता यानि की फेमस एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने भी इस मामले में अपने विचार रखे हैं.

निशा की चोटों को देखते हुए दीपिका चिखलिया ने कहा, “उनके (निशा रावल) के चेहरे पर लग चोट बता रही है कि उसके साथ मारपीट हुई है. जो रिपोर्ट्स सामने आई है उनकी मानें तो निशा को उसके पति ने मारा है, जो स्वीकार नहीं किया जा सकता. मुझे लगता है कि महिलाओं को जुल्म नहीं सहना चाहिए. सही वक्त पर सामने आकर सच्चाई बता देनी चाहिए. जब उनके पति (करण) ने उनपर पहली बार हाथ उठाया था तभी निशा को सामने आ जाना चाहिए था. अगर वो ऐसा करती तो उनके पति कभी ऐसा नहीं कर पाते.” इसके आगे उन्होंने कहा कि, “महिलाओं को परिवार और दोस्तों से मदद मिल जाती है. निशा खूबसूरत है और सेल्फ डिपेंडेंट हैं. मुझे लगता है कि उसे समाज का डर सता रहा होगा. लड़कियों को अपने मन से ये डर निकाल देना चाहिए.”

दोस्तों ने भी किया सपोर्ट

निशा की दोस्त और टैरो कार्ड रीडर मुनिशा खतवानी और डिजाइनर रोहित वर्मा ने भी इससे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर निशा रावल की तस्वीर शेयर की, जिसको देख सब हैरान हो गये थे. फोटो शेयर करते हुए मुनिशा खतवानी ने लिखा था, “यह चुप्पी तोड़ने का समय है, जागने का समय है. कभी भी किसी बुक को कवर से नहीं आंकें. मुझे चुप रहने के लिए कहा गया था. मैं अब चुप नहीं रह सकती. निशा, हम सब आपके साथ हैं.”

ये भी पढ़ेंः-Video: सपना चौधरी ने बदला रूप, नागिन जैसी नशीली आंखों से फैंस पर चलाया जादू

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *