Categories
Video

सारा अली खान ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, ऑरेंज बिकिनी में शेयर की बोल्ड तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की सबसे चाहती और बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिल्मों को लेकर तो चर्चा में रहती हैं। उतना ही सारा अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। वो अपने फैंस के टच में रहने के लिए आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर किया करती रहती हैं। सारा अली खान हाल ही में कुछ ऐसे ही वजहों से सुर्ख़ियों में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए। बता दें सारा ने बहुत ही बोल्ड फोटोज (Bold Photos) शेयर की है। इन तस्वीरों में सारा का ये बोल्ड अवतार देखकर फैंस पागल हुए जा रहे है।

इसे भी पढ़ें:- नेहा कक्कड़ और गुरु रंधावा का गाना Aur Pyaar Karna Hai हुआ रिलीज़, जोड़ी ने धड़काया फैंस का दिल

हाल ही में सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर काफी बोल्ड बिकिनी तस्वीरें साझा की है। इन फोटोज में ऑरेंज कलर बिकिनी में सारा समंदर किनारे अपनी फिट बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। इन फोटोज के साथ-साथ लोगों के पोस्ट का कैप्शन पर ध्यान खींच रहा है। उन्होंने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा-‘विटामिन सी का डेली डोज’ #vitaminc #vitaminsea.

तस्वीर को देखकर ऐसा लगता है कि सारा की ये फोटोज गोवा या मालदीव्स छुट्टियां के दौरान ली गई हैं। सारा अली खान की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन फोटोज पर सारा के फैंस अपना अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

बता दें इससे पहले सारा ने अपनी मां के साथ कुछ फोटोज को शेयर किया था, जहां वह अजमेर में ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह पहुंची थीं। सारा ईश्वर-अल्लाह दोनों पर विश्वास करती हैं। वह कभी अपनी मां के साथ मंदिर तो कभी दरगाह में दिखाई देती हैं।

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर 1’ में दिखाई दी थीं, मगर ये फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में सफल नहीं हो सकी। वह अब फिल्म ‘अतरंगी रे’ में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:- सपना चौधरी के इस धांसू वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, अदाएं देख फैंस हुए हैरान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *