sapna

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं, सपना के लाइमलाइट में बने रहने की वजह उनका ग्लैमरस अंदाज है. अमूमन सपना चौधरी को आपने अकसर सलवार कुर्ती में देखा होगा. जब वह स्टेज पर डांस के लिए निकलती हैं चारों और से पब्लिक उनके डांस की एक झलक को देखने के लिए फूट पड़ती है. कई बार सपना के स्टेज कार्यक्रमों में भारी तादाद में लोगों का जमावड़ा देखने को मिलता है. हालांकि इन्हें कंट्रोल करने के लिए पुलिस बल का भी सहारा लेना पड़ता है. बहरहाल आज सपना के सुर्खियों में बने रहने की वजह उनका ग्लैमरस अंदाज है जो चर्चा का विषय बना हुआ है.

ये भी पढ़ें:-Video: सपना चौधरी ने स्टेज पर कूद-कूदकर किया ऐसा धुआंधार डांस, देखते रह गए सब

अपने देसी अंदाज के मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है. सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है… ‘तरक्की और खुशी का आपस में कोई संबंध नहीं है साहेब…खुद को खुश रखना कामयाब होने से कहीं मुश्किल है आज के दिन….।’

https://www.instagram.com/p/CCRQ1rfFe1N/

तस्वीर में देसी क्वीन सपना चौधरी स्लीवलेस टॉप और पैंट में दिख रही हैं. सपना चौधरी का यह बदला हुआ लुक उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. उनके इस तस्वीर पर लगातार फैंस की प्रतिक्रिया बनी हुई है, अब तक करीब 1.35 लाख लोग सपना के ग्लैमरस अंदाज को लाइक कर चुके हैं.

https://www.instagram.com/p/CADKQ8RFEMr/

मालूम हो कि देश में इन दिनों लॉकडाउन लगा हुआ है. ऐसे में हर कोई खुद को सेल्फ क्वारंटाइन कर रहा है. वहीं और सेलेब्रिटियों की तरह सपना चौधरी भी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. अकसर वह अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. लेकिन सपना ने हाल ही में जो तस्वीर शेयर की है वह लोगों को काफी पसंद आ रही है. उनके फैंस लगातार कमेंट बॉक्स में उनकी तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:-कोरोना काल में बोंरिंग हुई सपना चौधरी की जिंदगी, तस्वीर शेयर कर फैंस से कही दिल की बात