sapna choudhary badli badli laage dance

हरियाणा की देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) खूब सुर्खियां बटोरती हैं. सपना चौधरी के स्टेज शो में भारी संख्या में भीड़ जुटती है और सपना के ठुमकों के साथ-साथ भीड़ भी जमकर झूमती है. लोगों में सपना के स्टेज शो का काफी क्रेज है. देसी क्वीन की एक झलक पाने के लिए लोग छतों पर ही नहीं बल्कि पेड़ों पर भी चढ़ जाते हैं. सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और उनके डांस वीडियो अपलोड होते ही तेजी से वायरल होने लगते हैं. ये भी पढ़ेंः- जब अमिताभ बच्चन ने रेखा से किया था प्यार का इजहार, बोले- ऐसा लगता है तुम मेरी हो..

हाल ही में देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक थ्रोबैक डांस वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी सॉन्ग ‘बदली बदली लागे’ (Badli Badli Lage) पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. इस वीडियो में सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए भारी भीड़ देखी जा सकती है जो देखते ही देखते बेकाबू हो गई. इस वीडियो को सोनोटेक पंजाबी यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. जिसे अब तक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सपना चौधरी के फैंस इस वायरल डांस वीडियो (Viral Dance Video) पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और सपना के अंदाज की तारीफें करते नहीं थक रहे.

बात अगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के करियर की करें तो सपना ने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ डांसिंग करियर की शुरुआत की थी. शुरुआत में सपना को काफी मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा. एक तरफ तो उनके ऊपर परिवार की जिम्मेदारी थी तो दूसरी तरफ खुद की पहचान बनानी थी. सपना चौधरी ने खुद की पहचान बनाने के लिए काफी संघर्ष किया और धीरे-धीरे हरियाणा समेत आसपास के राज्यों में रागिनी कार्यक्रमों में हिस्सा लेने लगी. देखते ही देखते वो दौर आया जब लोगों की जुंबा पर सपना चौधरी के गाने छा गए. फिर सपना चौधरी को सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 11’ में आने को मिला और यहां से सपना की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ. बता दें, इन दिनों सपना अपने नए गाने ‘लोरी’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं.

ये भी देखेंः- अपने प्यार के लिए Sapna Choudhary ने बनवाया टैटू, चेहरे पर नजर आई गजब की चमक