sapna-janta-curfew

22 जनवरी 2020 भारत के इतिहास का एक ऐसा दिन बन गया है जब चारों तरफ सिर्फ सन्नाटा ही नजर आया. हर किसी ने प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) की अपील का सम्मान करते हुए सड़कों को खाली छोड़ दिया और अपने घरों में बैठे रहे. पर जैसे ही शाम के 5 बजे तो एक तरह से जश्न का माहौल बन गया. आम जनता से लेकर बॉलीवुड हस्तियों और राजनीतिक दिग्गजों ने अपने घरों की छतों, बालकनी से खड़े होकर ताली, थाली और शंख बजाकर कोरोना योद्धाओं का अभिवादन किया. हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (sapna choudhary) ने भी इसमें हिस्सा लिया और ताली बजाकर कोरोना कमांडोज को धन्यवाद किया. सपना के वीडियो को सोशल मीडिया (sapna social media video) पर काफी पसंद किया जा रहा है. उनके फैंस अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

इमोशनल हुई सपना चौधरी
सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें वह अपने आंसू पोँछते हुई नजर आ रही हैं. सपना ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘बुरे समय में भी कुछ अच्छाई होती है। गर्व है हमें एकता और अंखड़ता पर।’
दरअसल, जिस देश में धर्म-जाति के नाम पर अक्सर झगड़े और भेदभाव देखने को मिलता है. उसी देश के लोगों ने जब एकजुट होकर कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने वालों का सम्मान किया और ताली-थाली बजाईं. ये देख सपना भावुक हो गईं और सिर्फ सपना ही नहीं बल्कि खुद आम जनता ये पल देख काफी भावुक नजर आई. लोगों ने एकजुट होकर कोरोना के खिलाफ लड़ने का संकल्प लिया है और कहा है कि, हम कोरोना से डरेंगे नहीं बल्कि लड़ेंगे.

https://www.instagram.com/p/B-CQ5sXll3A/?utm_source=ig_embed

सपना चौधरी वैसे तो अपने डांस वीडियोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. मगर बीते कुछ समय से वह अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि, सपना ने हरियाणवी सिंगर और एक्टर वीर साहू से सगाई कर ली है और बहुत जल्द शादी के बंधन में बंध जाएंगी. पर असल सच्चाई क्या है इस बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है क्योंकि, सपना की सगाई और शादी को लेकर अब तक आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

ये भी पढ़ेंः- ‘जनता कर्फ्यू’ में लोगों का झुंड देख भड़की ऋचा चड्ढा, वीडियो शेयर कर लोगों को लताड़ा