Categories
Video

Sapna Choudhary ने कहा ‘मत छेड़ बालम’, मचा बवाल, वीडियो हो रहा वायरल

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को आज के समय में कौन नहीं जानता है। उनके स्टेज शो को देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक आते हैं। सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी गाने (Haryanvi Song) ‘मत छेड़ बालम’ (Mat Ched Balam Song) पर धमाकेदार डांस से दीवाना बना रही हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) का यह जोरदार डांस काफी फेमस हो रहा है।

डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को सपना एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है। अब तक 14 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और अभी तक इसे लाइक करने का सिलसिला लगातार जारी है। सपना के इस वीडियो पर फैन्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वैसे भी सपना चौधरी ने अपने डांस से न सिर्फ हरियाणा में बल्कि पूरे उत्तर भारत में खूब पहचान हासिल की है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सपना चौधरी (Sapna Choudhary) रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ एंड टीवी की क्राइम सीरीज ‘मौका-ए-वारदात’ में दिखाई दे रही हैं। बता दें सपना चौधरी ने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद वो हरियाणा और आस पास के राज्यों में कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी पॉपुलैरिटी बढती चली गई। बाद में सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का भी हिस्सा बनीं और जिसके बाद उनकी पॉपुलैरिटी और बढ़ गई।

इसे भी पढ़ें:- Aishwarya Sheoran ने मॉडलिंग छोड़ दी UPSC की परीक्षा, फिर ऐसे बनीं IAS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *