हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) हर किसी के दिल में बस चुकी हैं. अपने गानों की वजह से वो आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. उनके डांस और अदाएं सभी को दिवाना बनाए हुए हैं. सोशल मीडिया पर सपना काफी एक्टिव रहती हैं. उनके नए नए म्यूजिक एल्बम और वीडियोज के अलावा उनके फोटोशूट भी फैंस का दिल जीत लेती हैं. शादी फंक्शन हो या फिर कुछ भी त्यौहार सपना चौधरी के गाने सबसे जरूरी है. इस समय यूट्यूब पर सपना चौधरी का ‘बुद्धू बलमा’ (Bhudhu Balma) डांस काफी धमाल मचा रहा है. एक बार फिर से इस गाने में सपना की अदाएं देखने को मिल रही हैं.

सपना के ठुमके की दुनिया दिवानी

इस गाने में सपना हरा रंग सूट पहने हुए हैं. पटियाला सूट में स्टेज पर सपना अपने अंदाज में जब ‘बुद्धू बलमा’ के साथ की दिक्कतें बताई तो फैंस दीवाने हो गये और वाह- वाह करने लगे. सोशल मीडिया पर सपना का ये डांस काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को 12 जून को शेयर किया गया है. इस गाने को अभी तक 33 लाख से अधिक बार देखा गया.

इस गाने पर सपना के स्टेज परफॉर्मेंस देखने के लिए बड़ी तादात में लोग पहुंचे दिख रहे हैं. इस गाने का रिमिक्स सॉन्ग 2021 को सोनोटेक रागिनी पर पोस्ट किया गया है. बतातें चलें कि सपना केवल हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे देश में अपने स्टेज प्रोग्राम करती है और इसी के साथ वो बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं. उनके गाने भी हर जगह लोगों को पसंद आते हैं.

सपना हर स्टेज शो में धमाल मचा देती हैं. उनकी सिर्फ एक झलक से लोग पागल हो जाते हैं. सपना के हिट गानों की एक लंबी लिस्ट बन चुकी है. गजबन पाणी, सूलफा, छोरी बिंदास, इंग्लिश मिडियम पढ़ी, तेरी नाची नाचूं सू और चेतक, सपना के हिट गानों में से एक हैं. इसी पॉपुलैटिरी के कारण सपना को फिल्मों में भी काम करने ऑफर मिल गया. फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से सपना ने बॉलीवुड में कदम रखा था. वैसे तो ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही लेकिन सपना की एक्टिंग को लोगों द्वारा काफी सराहा गया.

इसे भी पढ़ें-Arjun Kapoor Birthday: अपनी मेहनत से तय किया जीरो से हीरो बनने का सफर, जानें अर्जुन कपूर का फिल्मी सफर