सोमवार को अचानक आई सपना चौधरी की सगाई की खबरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. कई लोग सपना चौधरी को सगाई की बधाई दे रहे थे, तो कई फैंस के मन में ये सवाल खड़े हो रहे थे, कि आखिर सपना चौधरी ने किस शख्स से सगाई की है. ऐसे में वो मिस्ट्री मैन है कौन..? जिस पर सपना चौधरी अपना दिल हार बैठी, इस तरह के कई ऐसे सवाल हैं, जिससे जुड़ी तमाम जानकारी आज हम आपको अपनी इस खबर के जरिए बताने जा रहे हैं. साथ ही उस शख्स के बारे में हम आपको तमाम वो बातें बताएंगे, जो आपकी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी से जुड़ी हुई हैं.

ये भी पढ़ें:- सपना चौधरी ने सगाई कर सबको किया हैरान, जल्द ही इस मिस्ट्री मैन के साथ लेंगी शादी के सात फेरे!

इन दिनों सपना चौधरी अपने करियर की बुलंदियों को छू रही हैं. देशभर में उनके डांस का डंका बजता है. हर जगह उनके डांस के चर्चे हो रहे हैं. ऐसे में उनकी पॉपुलैरिटी लोगों के बीच ज्यादा हो चुकी है.

https://www.instagram.com/p/B4hHPXrlNgx/?utm_source=ig_web_copy_link

उनके डांस के वीडियो हर दिन इंटरनेट सेंसेशन बने रहते हैं. हाल ही में खबर आई कि सपना चौधरी ने सगाई कर ली, और जल्द ही वो शादी के बंधन में भी बंधने जा रही हैं.

ये भी पढ़ें:- बोल तेरे मीठे मीठे पर सपना चौधरी ने जमकर मटकाई कमर, डांस देखने महफिल में पहुंचे हजारों दर्शक

मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक सपना चौधरी ने जिससे गुपचुप सगाई की है, वो कोई और नहीं बल्कि हरियाणा का धाकड़ जट वीर साहू हैं. जो म्यूजिक कंपोजर से लेकर एक्टिंग में भी खूब माहिर हैं. कई बार सपना चौधरी औप वीर साहू को एक साथ कैमरे में स्पॉट किया गया है.

https://www.instagram.com/p/BuQtmBXH_Q8/?utm_source=ig_web_copy_link

कहा जाता है कि काफी समय से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि सगाई की खबरों पर दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आई है.

ये भी पढ़ें:- ‘घूंघट’ गाने पर सपना चौधरी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, यूट्यूब पर गाने चला डांस का जलवा

आखिर कौन हैं वीर साहू
आपको बता दें कि वीर साहू हरियाणा के मशहूर सिंगर, राइटर और एक्टर हैं. वीर साहू इंडस्ट्री का एक माना-जाना चेहरा हैं. हरियाणा में ही इनका जन्म हुआ था. वीर एक किसान फैमिली से ताल्लुक रखते हैं. साल 2016 की बात है, जब वीर ने फिल्म ‘थड्डी बड्डी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी.

https://www.instagram.com/p/B1VgcX2DYvn/?utm_source=ig_web_copy_link

यहां से शुरू हुआ ये सिलसिला आगे बढ़ा और उन्होंने ‘गांधी फिर आ गया’, ‘रशूक आला जाट’ और ‘खलनायक’ जैसी फिल्मों में काम किया. जिसे लोगों ने अपना खूब प्यार भी दिया.

ये भी पढ़ें:- हेमा मालिनी बनकर सपना चौधरी ने किया धमाकेदार डांस, यूट्यूब पर छाया गाने का खुमार