Categories
Video

अपने प्यार के लिए Sapna Choudhary ने बनवाया टैटू, चेहरे पर नजर आई गजब की चमक

हरियाणवी देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने परफॉर्मेंस से हर बार दर्शकों का दिल जीत लेती हैं. सपना चौधरी की सोशल मीडिया (Social Media) पर तगड़ी फैंस फॉलोइंग है. ‘बिग बॉस सीजन 11 (Bigg Boss 11)’ में सपना भले ही ट्रॉफी जीतने में नाकामयाब रही लेकिन उन्होंने अपने अंदाज से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई. तभी तो बिग बॉस से निकलने के बाद वह सिर्फ भारत में नहीं बल्कि दुनियाभर में फेमस हो गई. सपना चौधरी को बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका भी मिला और वह भी बतौर लीड एक्ट्रेस. भले ही बॉक्स ऑफिस पर सपना की फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई मगर उनके चाहने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. देसी क्वीन को चाहने वाले लाखों-करोड़ों लोग हैं लेकिन सपना चौधरी का दिल तो अपने पति वीर साहू (Veer Sahu) के लिए धड़कता है.

सीक्रेट शादी का खुलासा
सपना चौधरी और वीर साहू काफी लंबे वक्त से रिलेशनशिप में थे और पिछले साल 6 अक्टूबर 2020 में वीर साहू ने एक लंबी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी सीक्रेट शादी का खुलासा फैंस के सामने किया था. पोस्ट में वीर साहू ने अपने नन्हे मेहमान यानि अपने बेटे का भी खुलासा किया था औरSapna Choudhary फिर सपना ने करवाचौथ के दिन कुछ तस्वीरों को शेयर कर अपनी शादी की बात की पुष्टि की थी. हालांकि, ये फैंस के लिए काफी शॉकिंग था क्योंकि लोगों को उम्मीद थी कि सपना चौधरी शादी जैसे खास दिन के बारे में अपने फैंस को जरूर बताएंगी. हालांकि, इसके पीछे एक बड़ी वजह भी थी जिसे लोगों ने समझा था.

लिखवाया पति का नाम
वैसे तो ये जग जाहिर है कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और वीर साहू (Veer Sahu) एक-दूसरे से काफी प्यार करते हैं. लेकिन अब सपना ने पति के प्रति अपने प्यार को दिखाने के लिए एक टैटू बनवाया है. जिसकी तस्वीरें देसी क्वीन ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैंस के साथ साझा की.Sapna Choudhary tattoo veer तस्वीरों में सपना एक कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं और एक टैटू आर्टिस्ट उनके हाथों पर टैटू बना रहा है. इस दौरान सपना का चेहरा काफी दमक रहा है. कहा जा सकता है कि, सपना अपने हाथ पर पति वीर का टैटू बनवाते हुए काफी खुश हैं और टैटू के जरिए वह अपने प्यार को दिखा रही हैं.

गरीबों के साथ मनाई पहली सालगिरह
बता दें, हाल ही में 25 जनवरी को कपल ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई. इस दौरान वो अपने परिवार के साथ तो रहे साथ ही उन्होंने गुड़गांव की सड़कों पर गरीब और जरूरतमंद लोगों को कंबल बांटे. सपना चौधरी और वीर साहू कड़कड़ाती ठंड में गाड़ी भरकर कंबल जरूरतमंद लोगों के लिए लेकर आए थे और उन्होंने अपने हाथों से लोगों को कंबल बांटकर दुआएं ली. इस नेक काम को करते हुए सपना चौधरी ने कहा कि सबसे बड़ा पुण्य का काम लोगों की मदद करना है और उन्हें मदद करते हुए काफी अच्छा लगा.

ये भी पढ़ेंः- Video: Sapna Choudhary के ठुमकों पर बरसे नोट, कातिल अदाओं की फैन हुई भीड़