Categories
Video

जीवन के उस दौर को याद कर भावुक हुई Sapna Chaudhary, बोलीं- आज भी डर …

हरियाणवी क्वीन के नाम से भी जानी जाने वाली सपना चौधरी(Sapna Chaudhary) अपने गानों के कारण काफी जबरदस्त धमाल मचाया करती है। सोशल मीडिया पर भी वो काफी एक्टिव रहती हैं। अपने गानों और वीडियोस को वो आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में सपना चौधरी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसके द्वारा वह अपने लाइफ के उन पलों को याद करती दिख रही हैं, जो दुख भरे हैं। एक वीडियो जो सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, उसमें वो अपने जीवन से संबंधित कई ऐसी बातें बता रही हैं। उनका यह वीडियो जोरों से वायरल हो रहा है। हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने शेयर किए हुए वीडियो में 13 साल के सफर के बारे में जिक्र किया है।

इसे भी पढ़ें-बंगाल में राज्यपाल और ममता बनर्जी में बढ़ी रार, मुख्य सचिव को राजभवन इसलिए किया तलब

इतनी सी कम उम्र में सिर से उठा पिता का साया

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

जब स्कूल जाने की उम्र में सपना चौधरी की पर सारे घर काफी जिम्मेदारियां आ गई। क्योंकि उनके सिर से पिता का साया उठ चुका था। साल 2008 में पिता की मौत के बाद उनके घर में कमाने वाला कोई भी नहीं था। साल 2009 में सपना 14 साल की थी तब उन्होंने एक नाचने वाली अलग दुनिया में कदम रखा। वहां उन्होंने एक ऐसा मुकाम हासिल किया। जिसके कारण से आज वह पूरी दुनिया में जानी जाती हैं। वहां से उन्हें सपना चौधरी के साथ हरियाणवी क्वीन का नाम हासिल हुआ ।

परिवार को पालने के लिए किया डांस

सपना चौधरी ने आगे बताया पिता की मौत के बाद जब उनके सिर जिम्मेदारियां आ गईं तो उन्हें काफी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा। इस वीडियो में वो बताती हैं कि उन्होंने इस 13 साल के सफर में बहुत उतार चढ़ाव सहें। उन्होंने कहा उनके डांस करने से अगर उनके परिवार को सुख मिलता है , तो इसमें कोई बुराई नहीं है।

सपना ने बताया किउनकी चाह थी कि वो स्कूल जाएं पढ़ें और कुछ बने लेकिन मजबूरियों के कारण वो ये ना कर सकीं उन्होंने आगे बताया कि जब वो शो से देर लेट नाउट घर लौटती थी तो न जाने कितने गंदे कमेंट उन्हें सुनने पड़ते थे , बहुत बुरा लगता था जब आज मैं उन दिनों को याद करती हूं तो डर जाती हूं।

इसे भी पढ़ें-बंगाल में राज्यपाल और ममता बनर्जी में बढ़ी रार, मुख्य सचिव को राजभवन इसलिए किया तलब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *