रितेश पांडेय का नया गाना हुआ रिलीज़, संभावना सेठ ने दिखाई अपनी ‘चॉकलेटी जवानी’

0
297
Sambhavna seth

भोजपुरी जगत में कई सुपरस्टार हैं जिन्होंने कम समय में लोगों के दिलों पर राज करने लगे हैं। भोजपुरी फ़िल्में जब रिलीज़ होती हैं तो थिएटर में उन्हें देखने के लिए भीड़ लग जाती है। वहीं अब भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) ‘हल्फा मचाके गईल’ (Halfa Machake gayil) के मेकर्स ने फिल्म का प्रोमो सॉन्ग ‘चॉकलेट जवानी’ (Chocolaty Jawani) लॉन्च कर दिया है। इस गाने में संभावना सेठ (Sambhavna seth) के हॉट मूव्ज लोगों को देखने को मिल रहे हैं। गाने के बोल ‘मेरी चॉकलेटी जवानी…’। ये गाना थोड़ा हटकर है जोकि लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

इसे भी पढ़ें:- क्राइम ब्रांच के दफ्तर में आंसुओं के बीच गुजरा सुशील कुमार का जन्मदिन, पूछताछ में आरोपी को यह सता रहा डर

इस गाने में संभावना सेठ का बेहद हॉट नजर आ रही हैं। इस फिल्म के निर्माता रमेश नय्यर, पवन कुमार और हरीश कुमार हैं जबकि प्रेमांशु सिंह ने इस फिल्म को निर्देशित किया है। फिल्म के अन्य कलाकार मनोज सिंह टाइगर, समर्थ चतुर्वेदी, अनूप अरोड़ा, संतोष पहलवान, पल्लवी कोली, माही सिंह, नीलम पांडे, सुरज भारद्वाज, सुभाष चंद्र यादव अहम रोल में हैं।

एक्टर रितेश पांडे भोजपुरी जगत में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ धमाकेदार भोजपुरी एलबम्स रिलीज करके अलग पहचान बना चुके हैं। उनका यह गाना हाल ही में सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ाता नजर आ रहा है। आरएन इंवेंट एंड प्रोडक्शन फिल्म्स की यह फिल्म इसी महीने के 25 मई को मुंबई और बिहार में रिलीज हुई है।

इस गाने की शूटिंग के बाद संभावना काफी खुश नजर आई। उन्होंने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि यह लाजवाब गाना है। फिल्म ‘हल्फा मचाके गईल’ में अभिनेत्री संभावना सेठ के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी का भी आइटम नंबर भी देखने को मिलेगा। पायल रोहतगी के आइटम नंबर का नाम ‘मेरी आदत खराब है…’ है। इस गाने में उनका बेहद बोल्ड लुक देखने को मिलेगा। इस गाने के साथ पायल रोहतगी भोजपुरी सिनेमा की तरफ रुख कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें:- सपना चौधरी का नया गाना रिलीज, डांसिंग क्वीन के लुक ने मचाया तहलका, देखें Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here