Categories
Video

इस actress को रितेश ने किया kiss, गुस्साई जेनेलिया ने उठाया ये कदम, Video viral

बॉलीवुड(Bollywood) एक्टर रितेश देशमुख(Actor Ritesh Deshmukh) इन दिनों सोशल मीडिया(Social Media)में छाए हुए हैं, इसका कारण बना है उनका एक वीडियो, जो की प्रीती जिंटा के साथ थे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल(Viral) हो रहा है. इस वीडियो में रितेश देशमुख और प्रीती जिंटा(Preeti Zinta) बहुत मित्रतापूर्वक और खुशी अंदाज में एक दूसरे से विचार विमर्श करते नजर आ रहे थे. तभी अचानक से रितेश ने प्रीती के हाथों को  चूम लिया और इस समय रितेश की पत्नी जेनेलिया देशमुख(Genelia Deshmukh) भी वहीं मौजूद थी, जिसके बाद जेनेलिया हंसी, लेकिन वो हंसी देखने से ही पता चल रहा था कि बनावटी है.

इसे भी पढ़ें- बैकलेस टॉप में Nia Sharma ने छत पर दिखाए Dancing moves, ट्रोलर्स ने याद दिलाए संस्कार

जेनेलिया ने बताया पूरा सच

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

इस वीडियो के वायरल होने पर जेनेलिया डिसूजा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक एडिटेड वीडियो शेयर कर उस दिन घर लौटने के बाद रितेश के साथ क्या हुआ था, इसके बारे में जानकारी दी. जेनेलिया ने जो वीडियो शेयर किया है वो  एक फनी वीडियो है. इसमें पहले रितेश-जेनेलिया का वो वीडियो दिखाया गया है जो वायरल पहले हुआ था और उसके बाद रितेश और जेनेलिया का एक एक्ट वाला वीडियो है जिसमें दोनों एक साथ परफॉर्म कर रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि जेनेलिया रितेश को मारने की एक्टिंग कर रही हैं और रितेश किसी तरह से  कुर्सी के पास गिरकर फिर संभलने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं, तो वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ की फिल्म राम लखन का गाना ‘तेरा नाम लिया’  भी बजता सुनाई दे रहा है. ये वीडियो बहुत ज्यादा फनी है और दोनों के इस फनी वीडियो को अभी तक 4 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. यशराज मुखाटे के साथ साथ  अभिषेक बच्चन ने इनके वीडियो को पसंद किया है.

फैंस ने भी दिए रिएक्शन

दोनों के इस वीडियो में कैप्शन में जेनेलिया ने लिखा कि जानना चाहते हैं कि इस रोज घर लौटने के बाद क्या हुआ था?  जेनेलिया के इस वीडियो को लोगों ने अलग अलग तरह के कमेंट आ रहे हैं. वीडियो में एक यूजर ने लिखा कि क्या हुआ होगा भाई, भगवान उसकी रक्षा करे, तो वहीं एक अन्य यूजर ने वीडियो पर लिखा- तुम दोनों वाकई कमाल के हो. एक यूजर ने लिखा- हर पत्नी इतनी ही पॉजेसिव होती है.

इसे भी पढ़ें- इंटरव्यू के दौरान Rakhi Sawant का छलका दर्द, बोली लोगों ने मुझे गंदी..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *