Remo D'souza

डायरेक्टर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है और वो अपने घर वापस आ गए हैं। कुछ दिनों पहले उन्हें हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर उनका उपचार चल रहा था। रेमो डिसूजा ने फैन्स और अपने कुछ करीबी मित्रों को शुक्रिया कहा है। रेमो डिसूजा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो साझा किया है, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि घर पर उनका काफी शानदार तरिके से वेलकम किया गया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”प्रार्थनाओं और आशीर्वाद के लिए आप सभी का धन्यवाद। मैं वापस आ गया हूं। इस खूबसूरत स्वागत के लिए गैब्रिएल डिसूजा, एडोनिस और एडी को थैंक्यू। मेरे सभी दोस्तों को भी शुक्रिया।”

इसे भी पढ़ें:- बिना कपड़ों के नजर आए बॉलीवुड के ये 10 स्टार्स, आमिर खान से लेकर रणबीर कपूर तक शामिल

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रेमो डिसूजा लोवर और टी-शर्ट में दिख रहे हैं। उनके चारों तरफ गुब्बारे नजर आ रहे हैं और वो कैमरे के सामने थम्ब्स अप कर रहे हैं। फैन्स भी उनकी वापसी पर काफी खुश हैं। रेमो के इस पोस्ट पर टेरेंस लुईस ने कमेंट किया, ”आपने मेरा दिन बना दिया। आपको घर पर देखकर बहुत खुशी हुई। मैं आपसे मिलने के लिए जल्द आ रहा हूं। तो वहीं गीता कपूर ने लिखा, ”बहुत खुशी हुई कि आप घर आ गए। आप हमेशा स्वस्थ, हेल्दी और खुश रहें।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)

गौरतलब हो कि इससे पहले पत्नी लिजेल ने हॉस्पिटल से रेमो डिसूजा का एक वीडियो साझा किया था जिसमें वह चेयर पर बैठकर टैप डांस करते दिख रहे थे। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ”पैरों पर डांस करना एक चीज होती है, दिल से डांस करना एक अलग बात होती है। रेमो डिसूजा, फैन्स का शुक्रिया आपकी दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए।”

इसे भी पढ़ें:- शादी के बाद सपना चौधरी ने मनाया पति वीर का पहला बर्थडे, शेयर की खास तस्वीरें