लॉकडाउन के बीच भी भोजपुरी गानों की पॉपुलैरिटी बनी हुई है. हर दिन एक नया गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इसी बीच अब भोजपुरी की एक्शन हीरोइन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक धमाकेदार गाना तेजी से वायरल हो रहा है. ये गाना दर्शकों के बीच बार-बार देखा जा रहा है. जिसका नाम ‘मौका के लाभ ला पाजा में दाब ला’ (Mauka Ke Laabh La Pazaa Mein Daab La) है. गाने में रानी चटर्जी खेसारी लाल यादव के साथ रोमांस कर रही हैं. जिसे ऑडियंस खूब पसंद कर रही है. दिलचस्प बात तो ये है कि इस गाने को अब तक 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें:- लॉकडाउन में भी सपना चौधरी के डांस ने मचाया धमाल, आप भी बोर हो रहे हैं तो देखें ये धमाकेदार वीडियो

बात करें गाने की तो इस गाने को आवाज खेसारी लाल यादव और इंदु सोनाली ने दिया है. इसमें रानी चटर्जी और खेसारी की धामकेदार हॉट केमिस्ट्री साफ दिखाई दे रही है. साथ ही जिस तरह दोनों गाने में अपने डांस मूव्स दिखए हैं वो भी फैंस का पसंद आ रहा है. हालंकि ये पहली दफा नहीं है जब रानी चटर्जी की किसी हीरो के साथ इस तरह की हॉट केमिस्ट्री भोजपुरी पर्दे पर दिखाई दी हो, इससे पहले भी उनके रोमांटिक किस्से लोगों के बीच चर्चाओं में रह चुके हैं.

यूट्यूब पर रिलीज हुआ सपना चौधरी का धमाकेदार सॉन्ग, नए लुक से लोगों को कर रही हैं घायल

Sapna chaudhary video

ये भी पढ़ें:- यूट्यूब पर हिट हुआ खेसारी और काजल राघवानी का ये भोजपुरी सॉन्ग, दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री के दीवाने हुए फैंस