Bhojpuri Industry

होली के समय में भोजपुरी इंडस्ट्री(Bhojpuri Industry) के कई सारे रंगीन गाने बाहर आ रहे हैं, लेकिन इन दिनों अपने गाने से जल्वा दिखाने वाले राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra)  बहुत चर्चा में है. इस बात को हम ऐसे ही नहीं बोल रहे हैं. राकेश का एक नया गाना रिलीज हुआ है, जो कि काफी धूम मचाए हुए है. उनके इस गाने का नाम है ‘खेला भऊजी होली’ (Khela Bhauji Holi) . वेब म्यूजिक द्वारा उनका ये गाना रिलीज किया गया है. गाने के रिलीज होते ही सोशल मीडिया में धूम मच गई है. 24 घंटे में ही इस गाने को 15 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके है.

इसे भी देखें-Pawan Singh के नए भोजपुरी गाने ‘छोटकी ननदी रे’ ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

बिहार की इस जगह में हुई शूटिंग

 

धीरे धीरे सफलता के चरम अवस्था में पहुंचने वाले राकेश मिश्रा की रफ्तार बहुत जल्द से तेज हो गई है. कुछ समय पहले ही उनका होली स्पेशल गाना ‘ए राजा रंग डाली ना भितरिया’ ने भी यूट्यूब पर आग लगा दी थी, इस गाने को भी काफी देखा गया था. अब एक बार फिर राकेश ‘खेला भऊजी होली’  लेकर आ गए हैं. बता दें कि राकेश के इस गाने की शूटिंग बिहार के राजगीर में हुई है. राजगीर बिहार का सबसे सुंदर स्थान माना जाता है.

जोड़ी हुई सुपर-डुपर हिट

वीडियो में राकेश मिश्रा के साथ साथ मधु भी दिखाई दे रही है. दोनों की जोड़ी मिल कर यूट्यूब में धूम मचाई हुई है. मधु औऱ राकेश की जोड़ी इससे पहले पॉपुलर गाना ‘ए राजा जाई न बहरिया’ में एक साथ देखी जा चुकी है. अभी तक इस गाने को 231,159,739 मिल चुके हैं. राकेश के इस सुपरहिट गाने को संगीत रौशन हेगड़े ने दिया है और इस गाने को अपनी आवाज चांद जी ने दी है. राकेश के अनुसार ये गाना फाल्गुन के रंगों में डूबा हुआ है. इस गाने के लिए राकेश ने मंगल बाबा, अंगद व मंजय को धन्यवाद भी कहा है. एक दिन में गाने को मिली सफलता को देख राकेश ने कहा कि इस प्यार के लिए मैं सबका आभारी हूं, आप सब यूं ही अपने भाई पर कृपा बनाये रखें.

इसे भी देखें- अब भोजपुरी फिल्मों में अपना जलवा बिखेरेंगी सपना चौधरी, इस सुपरस्टार के साथ करेंगी एंट्री