Prachi Desai

टीवी और बॉलीवुड काम कर चुकी अभिनेत्री प्राची देसाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में हैं। प्राची देसाई को व्हीलचेयर पर मुंबई एयरपोर्ट देखा गया। उन्हें व्हीलचेयर पर देखकर उनके फैंस बहुत हैरान हैं। वहीं अभिनेत्री की फोटोज पर कमेंट कर सभी उनसे पूछ रहे हैं कि आखिर उन्हें क्या हुआ है। असल में, इस वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि प्राची के पैर में चोट लगी हुई है। इसी वजह से उन्हें व्हीलचेयर पर बैठकर एयरपोर्ट जाना पड़ा। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अभिनेत्री के पैर में बैंडेज बंधा हुआ है।

इसे भी पढ़ें:- हरे सलवार-सूट में Sapna Choudhary का धाकड़ डांस, नाचते-नाचते स्टेज पर गिरी धड़ाम, देखें Viral Video

वहीं उनके साथ उनका अटेंडेट भी नजर आ रहा है। साथ ही कोरोना वायरस के चलते प्राची सैनिटाइजर से अपने व्हीलचेयर के चारों ओर स्प्रे करती हैं। वहीं पापाराजी को तस्वीर देने के लिए उन्होंने बाद में अपना मास्क हटा दिया। प्राची देसाई के लुक की बात करें तो उन्होंने इस दौरान ब्लैक पैंट और मैचिंग टी-शर्ट पहन रखी थी। साथ उन्होंने फ्लैट स्लिपर्स पहन रखी थी साथ ही उन्होंने गोद में अपना बैग ले रखा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

प्राची के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल के अलावा कई फिल्मों में अपना शानदार अभिनय दिया है। वो सबसे ज्यादा टीवी शो ‘कसम से’ में बानी के रोल में मिली थी। जिसके बाद प्राची ने साल 2008 में फरहान अख्तर की फिल्म ‘रॉक ऑन’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा। इसके बाद उन्होंने साल 2009 में आई फिल्म ‘लाइफ पार्टनर’, साल 2010 में रिलीज हुई ‘वन्स अपॉन टाइम इन मुम्बई’, ‘बोल बच्चन’ (2012) और साल 2013 में आई ‘मी और मैं’ जैसी फिल्मों में शानदार एक्टिंग की। फिलहाल इन दिनों प्राची बड़े पर्दे से दूर चल रही हैं।

इसे भी पढ़ें:- सच में हो गई उर्वशी रौतेला की शादी? जिम में भी सिंदूर भरी मांग में आईं नजर