Poonam Pandey

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey Arrest) इन दिनों लगातार चर्चा बटोर रही हैं. इस बार वो अपनी किसी हॉट तस्वीर को लेकर नहीं बल्कि गिरफ्तारी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस बीच एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस पूनम पांडे को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद उनके पति को भी अरेस्ट कर लिया गया है. दरअसल पूनम पांडे पर सरेआम अश्लील वीडियो (Poonam Pandey porn video) को शूट करने का आरोप लगा है. जिसके बारे में पुलिस एक्ट्रेस से लगातार पूछताछ कर रही है. पूनम पर गोवा के कैनकोना गांव के चपोली बांध में शूट के दौरान अश्लीलता फैलाने के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी. कहा जा रहा है कि ये FIR पूनम पांडे के खिलाफ गोवा फॉरवर्ड पार्टी की वुमन विंग ने दर्ज कराई थी. जिसे ध्यान में रखते हुए एक्ट्रेस की गिरफ्तारी हुई है.

ये भी पढ़ें:- पूनम पांडे के खिलाफ दर्ज हुई FIR, गोवा में खुलेआम बना रही थी अश्लील वीडियो

इस पूरे मामले के बारे में बात करते हुए गोवा के पुलिस उपाधीक्षक नेल्सन अल्बुकर्क ने बताया कि, ‘‘सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देखने के बाद पूनम पांडे के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. उनके खिलाफ अश्लील इशारों, सरकारी संपत्ति पर अतिक्रमण करने और अभद्र वीडियो को शूट करने का आरोप लगा है.” आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कांग्रेस और गोवा फॉरवर्ड पार्टी जैसे सियासी दलों ने पूनम पांडे पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अश्लील वीडियो बनाने के लिए सरकारी संपत्ति का गलत इस्तेमाल किया है.

इसके साथ ही ये जानकारी भी सामने आ रही है कि, पूनम को गिरफ्तार करने के बाद दो पुलिसवाले भी सस्पेंड कर दिए गए हैं. दरअसल पूनम पांडे, गोवा में शूटिंग के लिए गई थीं. इस दौरान वो Sinquerim नाम के फाइव स्टार होटल में रूकी थीं. हालांकि एक्ट्रेस को Calangute पुलिस ने हिरासत में लिया था, इसके बाद उन्हें कैनकोना पुलिस के हवाले सौंप दिया गया था.

पति सैम बॉम्बे की भी हुी गिरफ्तारी
पूनम पांडे के केस के बारे में बात करते हुए दक्षिण गोवा के एसपी ने कहा कि, मॉडल औश्र उनके पति सैम बॉम्बे को अश्लील वीडियो को लोगों के बीच फैलाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के पास ये शिकायत 2 नवंबर को चपोली बांध का प्रबंधन करने वाले राज्य जल संसाधन विभाग ने दी थी. आगे बात करते हुए उन्होंने ये भी कहा कि बिना अनुमति के ही पूनम पांडे ने वीडियो शूट किया, और फिर उसे शेयर कर दिया. इसलिए उन्हें अरेस्ट करना पड़ा.

ये भी पढ़ें:- 21 दिन ही चली पूनम पांडे और सैम बॉम्बे की शादी, पति से परेशान होकर एक्ट्रेस ने कह डाली तलाक लेने की बात