FIR against Munmun Dutta

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka ooltah Chashmah) में ‘बबीता जी’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) इन दिनों मुश्किलों में हैं. एक्ट्रेस के खिलाफ मंगलवार की शाम केस दर्ज हो गया है और अब गिरफ्तारी भी हो सकती है. पुलिस ने मुनमुन दत्ता के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. बता दें, एक्ट्रेस के खिलाफ दलित समाज के लोगों द्नारा प्रदर्शन भी किया जा चुका है और 14 मई को FIR भी दर्ज हुई थी. फिलहाल एक्ट्रेस की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

मुश्किल में फंसी मुनमुन दत्ता
दरअसल, एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने एक वीडियो में जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था और यही शब्द उनके लिए मुश्किल बन गया है. एक्ट्रेस के खिलाफ दलित नेता मनोज परमार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.munmun dutta controversy जिसकी पुष्टि डीएसपी भंवर सिंह सिसोदिया ने की और कहा कि मामले की पूरी जांच की जाएगी. वहीं लोग भी मुनमुन दत्ता के इस रवैये से काफी हैरान और गुस्से में हैं. कई लोग तो एक्ट्रेस की गिरफ्तारी की मांग भी कर चुके हैं. ये भी पढ़ेंः- खेतों में इठलाती नजर आईं हरियाणवी छोरी, बैकलेस ब्लाउज में Sapna Choudhary ने मचाया बवाल

एक्ट्रेस ने मांगी माफी
अपने खिलाफ होते प्रदर्शन और लोगों के गुस्से को देखने के बाद मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए माफी मांगी थी. मगर लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ और अब केस भी दर्ज हो गया. गौरतलब है कि, जब मुनमुन दत्ता एक वीडियो के माध्यम से अपने फैंस को मेकअप के बारे में जानकारी दे रही थीBabita Munmun Dutta तभी उन्होंने जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल कर दिया था. जिसके बाद लोग भड़क गए थे. मुनमुन ने कहा था, ‘मैं यूट्यूब पर आने वाली हूं. मैं अच्‍छा दिखना चाहती हूं. मैं किसी…की तरह नहीं दिखना चाहती.’ लोगों के गुस्से के बाद एक्ट्रेस ने इस वीडियो को डिलीट कर दिया है.

ये भी पढ़ेंः- विवियन रिचर्ड्स की Ex गर्लफ्रेंड नीना गुप्ता का खुलासा, अपने पिता को बताया बॉयफ्रेंड