स्टेज पर सपना चौधरी को लोगों ने मारे पत्थर, तो आग बबूला हुई डांसिंग क्वीन, दी ये चेतावनी

422
sapna

हरियाणावी सिंगर और डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया की क्वीन बन चुकी है। यू-ट्यूब से लेकर बाकि तमाम सोशल मीडिया के प्लेफॉर्म पर सपना चौधरी की हर वीडियो वायरल होती है। इतना ही नहीं, सपना चौधरी के गाने यू-ट्यूब पर छा जाते है। तो साथ ही सपना चौधरी की स्टेज परफॉर्मेंस में भी फैंस दूर-दूर से आते है ताकि लोगों को अपनी क्वीन की एक झलक देखने को मिल जाए। लेकिन इन सबके बीच ऐसा भी हुआ है जब डांसिंग क्वीन सपना चौधरी को अपने फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा। तो दूसरी तरफ कई बार सपना ने भी अपने ठेठ हरियणावी अंदाज में फैंस को पाठ पढ़ाया है। अब ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ये वीडियो एक स्टेज प्रोग्राम का है। जहां पर सपना चौधरी अपने डांस के जलवे दिखाने आई है लेकिन इस प्रोग्राम में सपना अपने फैंस पर आगबबूला होती हुई नजर आती है। हुआ यूं था कि इस प्रोग्राम में जैसे ही सपना चौधरी स्टेज पर परफॉर्मेंस के लिए आती है तो लोग उन्हें पत्थर मारने लगते है। लोगों का ये रवैया देख सपना चौधरी काफी ज्यादा भड़क जाती है। जिसके बाद वह वहां मौजूद तमाम लोगों को जमकर तलाड़ लगाती है। इस दौरान सपना चौधरी लोगों को चुनौती भी देती है। जिसके बाद सभी की बोलती बंद हो जाती है।

सपना चौधरी कहती है कि, मैं भी आपके बहन और बेटी के बराबर की हूं। एक स्टेज पर नाचने से यह नहीं हो जाता कि मैं अलग हो गई हूं। मैं आप लोगों से कहती हूं कि अगर किसी में हिम्मत हो तो मेरी जगह आकर दो ठुमके लगा के देखों। इस दौरान उन्होंने लोगों से गुजारिश करते हुए कहा कि ऐसा कुछ काम न करें जिससे किसी को तकलीफ हो। डांस के दाम पर मैं यहां तक पहुंची हूं और आप लोगों की तरफ से जब ऐसी हरकते की जाती है तो मुझे रोना आता है।

ये भी पढ़ें:-सूट छोड़ सपना चौधरी ने पहना ब्लैक ट्यूब टॉप, बोल्डनेस पर फिदा हुई टीवी एक्ट्रेस