Categories
Video

अब एक नए बिजनेस में Priyanka Chopra ने रखा कदम, फोटोज़ शेयर कर दी जानकारी

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड गलियारों में अपने अभिनय से दुनिया भर को दिवाना बनाने वाली एक्ट्रेस प्र‍ियंका चोपड़ा(Actress Priyanka Chopra) ने एक्टिंग के अलावा अन्य बहुत से क्षेत्रों में भी अपनी जगह स्थापित कर ली है। अब प्रियंका ने अपने काम को और अच्छा करने के लिए एक नए प्रोफेशन में जुड़ने का फैसला कर लिया है। इसको दिशा देने के लिए प्रियंका ने एक न्यूयॉर्क में एक बिजनेस खोल लिया है और उनका ये बिजनेस से रेस्टोरेंट(Restaurant)। यहां पर उन्होंने भारतीय रेस्तरां खोला है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दिया है।

इसे भी पढ़ें-पंजाब की इस कैटरीना को मिली Acid attack की धमकी, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

इंस्टा में दी जानकारी

अपने द्वारा शेयर पोस्ट में प्र‍ियंका ने लिखा कि ‘मैं आपके सामने सोना (SONA) पेश करने के लिए बहुत खुश हूं, न्यूयॉर्क में एक नया रेस्तरां जहां पर मैंने भारतीय खाने के प्रति अपने प्यार को झलकाया है। SONA में भारत के खानों का स्वाद और फ्लेवर्स है । यहां के शेफ हैं हरी नायक, जो कि बेहद प्रतिभाशाली हैं, जिन्होंने सबसे जायकेदार और इनोवेटिव मेन्यू तैयार किया है। आपको मेरे शानदार देश के खाने के सफर में ले चलती हूं। इस महीने के अंत तक SONA खुलेगा और मैं वहां आपको देखने का इंतजार नहीं कर सकती। यह कोशिश मेरे दोस्तों मनीष गोयल और डेविड रेबिन के बताए बिना संभव नहीं सकता था। इस सोच को इतनी स्पष्टता से बनाने के लिए हमारी डिजाइनर मेलिसा बोवर्स और बाकी टीम को मेरा बहुत बहुत धन्यवाद’।

इतना ही नहीं प्रियंका ने अपने दूसरे पोस्ट में अपने रेस्तरां SONA की झलक दो तस्वीरों को शेयर की हैं। अपनी अन्य फोटो में वो पूजा करती नजर आ रही हैं, जिसके बारे में उन्होंने डिटेल भी उन्होंने दी है। अपने अगले पोस्ट में उन्होंने लिखा कि’ दूसरी और तीसरी तस्वीर सितंबर 2019 में ली गई थी, जब हमने इस जगह में एक छोटी सी पूजा की थी।’

अन्य बिजनेस में भी है प्रियंका की भागीदारी

एक्टिंग और फूड के अलावा भी प्रियंका कई बिजनेस से जुड़ी हुई हैं। प्रोडक्शन के काम से भी प्रियंका का नाता है। प्रियंका का एक प्रोडक्शन हाउस है, जिसका नाम पर्पल पेबल्स पिक्चर्स है। इस प्रोडक्शन हाउस में उन्होंने वेंटिलेटर, सर्वन, पाहुना, फायरबैंड, पानी, द स्काई इज पिंक, द व्हाइट टाइगर जैसी कई फिल्मों का निर्माण किया है।

इसे भी पढ़ें-नीली साड़ी में सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर दिखाया जलवा, फैन बोले- अब जान ही…

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *