Neha kakkar

फेमस गायिका नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। नेहा आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वो जैसे पोस्ट शेयर करती हैं वैसे ही उनके फोटोज और वीडियो वायरल हो जाते हैं। हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में उनके साथ उनके पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) भी दिखाई दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:- अब आप अपने घर पर ही कर सकेंगे कोरोना की जांच, रैपिड एंटीजन टेस्ट किट को आईसीएमआर ने दी मंजूरी

रोहनप्रीत को मारा थप्पड़
इस वीडियो में सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) रोहनप्रीत के साथ सड़क पर चलते हुए उन्हें जोर से थप्पड़ मार देती हैं। वैसे आप लोग परेशान ने हों, दोनों के बीच कुछ भी गलत नहीं चल रहा है। दोनों ही काफी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बीता रहे है। जो वीडियो जमकर वायरल हो रहा है वो केवल एक इंस्टाग्राम रील है, जिसमें दोनों एक गाने पर अभिनय कर रहे हैं। दोनों ही इस वीडियो में बेहद क्यूट लग रहे हैं और मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

फैंस को पसंद आया वीडियो
नेह कक्कड़ (Neha Kakkar) वीडियो में पहले रोहन से नाराज नाराज नजर आ रही हैं, फिर बाद में दोनों गाने पर झूमते दिखाई देते हैं। नेहा और रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) की ये क्यूट लड़ाई फैंस को काफी पसंद आ रही है और वे लगातार पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। बता दें इस अभिनय को करके वे अपने नए गाने को प्रमोट कर रहे हैं।

रोहनप्रीत ने किया ऐसा कमेंट
इस वीडियो पर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की प्रतिक्रिया भी आई है। उन्होंने कमेंट में लिखा, ‘मैं तमाम जनता से पूछना चाहता हूं कि क्या हर घरवाली अपने घरवाले को ऐसे ही मारती है? क्या हर घरवाले की किस्मत में पिटाई ही लिखी है?’ रोहनप्रीत के इस फनी कमेंट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और उस पर अपना-अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं।

पिछले साल हुई थी शादी
रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। दोनों ने पिछले वर्ष शादी की थी और इनकी शादी को लेकर लोग काफी उत्साहित थे। दोनों साथ में कई म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई दिए हैं। अभी फिलहाल नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल शो में बतौर जज नजर आ रही हैं और वे शो से जुड़ी हर अपडेट भी अपने सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं।

इसे भी पढ़ें:- देश में कोरोना मामले बढ़े पर मौत के आंकड़ों में आई बड़ी गिरावट, जानिए कैसे