Neha kakkar singing video

बॉलीवुड की एक बड़ी और जानी-मानी हस्ती बन चुकी नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के लिए यहां तक पहुंचना आसान नहीं था. टॉप सिंगर की लिस्ट में जगह बनाने के लिए नेहा ने काफी ज्यादा संघर्ष किया है. आज भले ही नेहा बॉलीवुड की टॉप सिंगर कही जाती हैं. लेकिन इसके लिए उनका स्ट्रगल बचपन से ही शुरू हो गया था. नेहा बहुत छोटी ही थीं, जब वो जगराते में अपनी फैमिली के साथ जाती थी और भजन गाया करती थी. क्योंकि उनके पिता जगराते में गाने का काम करते थे. जिसके बारे में कई बार नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) खुद बता चुकी हैं, और उन्होंने ये भी बताया है कि, वो कैसे स्ट्रगल करती थीं.

ये भी पढ़ें:- शादी की अटकलों पर नेहा कक्कड़ ने लगाई मुहर! इस गाने के जरिए फैंस को दी बड़ी खुशखबरी, देखें तस्वीर

दरअसल जब नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) छोटी थीं तब वो अपनी बड़ी बहन सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) के साथ जगरातों में भजन गाया करती थीं. इसी बीच उनका एक पुराना वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें नेहा बहुत ही छोटी हैं. उनका ये काफी पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे दर्शक और फैंस बार-बार देख रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे नेहा जगराते में माता के जयाकारे लगा रही हैं और गाना गा रही हैं. यकीन मानिए उनकी ये प्यारी सी आवाज आपके भी दिलों को छू लेगी. इस वीडियो में नेहा काफी छोटी दिखाई दे रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CGMggkPBig6/?utm_source=ig_web_copy_link

दरअसल इस वीडियो को नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) के फैन पेज ने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है. जिसके कैप्शन में लिखा है, लव यू नेहू.. नेहा के वायरल हो रहे इस वीडियो को लाइक शेयर करने के साथ इस पर फैंस जमकर कमेंट की बौछार भी कर रहे हैं. खास बात तो ये है कि, इस वीडियो को अब तक 12 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फिलहाल इन दिनों नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी शादी की खबर को लेकर भी लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल नेहा सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ अपने रिलेशनशिप की बात ऑफिशियल स्वीकार चुकी हैं. यहां तक कि रोहनप्रीत से उन्होंने खुलकर अपने प्यार का इजहार भी किया है. जिसके रिप्लाई में रोहनप्रीत ने भी नेहा के प्रति अपने प्यार को खुलकर स्वीकारा है.

ये भी पढ़ें:- नेहा कक्कड़ की शादी की खबर सुन आदित्य नारायण ने किया ऐलान, इस लड़की से करेंगे शादी