neha kakkar honeymoon latest video

बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने पिछले दिनों ही पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) संग धूमधाम के साथ ब्याह रचाया है. दोनों की शादी और प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरों व वीडियोज ने फैंस का खूब ध्यान खींचा और शादी के कुछ दिन बाद ही कपल हनीमून के लिए दुबई रवाना हो गया. जिसके बाद नेहा के पति ने अपने सीक्रेट रूम की तस्वीरें व वीडियोज भी शेयर किए. तो वहीं दुबई की सड़कों पर नेहा का ओपन कार में घूमते वीडियो भी वायरल हुआ. जिसे फैंस ने काफी पसंद किया. लेकिन अब नेहा कक्कड़ ने अपने होटल रूम से एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद फैंस तमाम सवाल भी कर रहे हैं और जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

बच्चे का जिक्र
शादी के कुछ दिन बाद ही नेहा के पति रोहनप्रीत सिंह का एक गाना रिलीज हुआ है जिसका नाम है ‘एक्स कॉलिंग’. पति के इसी गाने पर नेहा अपने हाल ही के वीडियो में लिपसिंक करती दिखाई दे रही हैं और वीडियो शेयर करते हुए नेहा ने ये भी बताया कि,neha kakkar honeymoon उन्हें यह गाना काफी पसंद आया और उन्होंने गाने की लाइन को भी दोहराया. जिस लाइन को नेहा कक्कड़ दोहरा रही हैं उसका मतलब है, ‘हम प्यार जताते थे तो तुम्हें बच्चे लगते थे. रब तुम्हे बच्चे दे. हम तो बस इतना ही कह सकते हैं.’

इंटरनेट पर गाने की धूम
बता दें, रोहनप्रीत सिंह का गाना जिस दिन से रिलीज हुआ है तभी से इंटरनेट पर गाने की धूम है. अब तक वीडियो को 10,002,170 व्यूज मिल चुके हैं और लोग लगातार वीडियो देख रहे हैं. साथ ही कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस गाने को राइटर बब्बू ने लिखा है जबकि आवाज रोहनप्रीत सिंह की है. इस वीडियो में रोहन के साथ टीवी का जाना-माना चेहरा एक्ट्रेस अवनीत कौर है. वैसे अवनीत कौर, रोहन-नेहा की शादी में भी दिखाई दी थीं.

ये भी पढ़ेंः- शादी के 10 दिन बाद नेहा कक्कड़ का खुला राज, सामने आई बच्चे संग तस्वीर