bhojpuri singer

कोरोना का कहर बरप रहा है। कोरोना के आतंक का तकाजा आप महज इसी से लगा सकते हैं कि इसने आम से लेकर खास लोगों सभी को घरों में कैद कर दिया है। आलम यह है कि कल तक गुलजार रहने वाली गलियां आज खामोश हो चुकी है। अब इसी बीच एक तरफ जहां आम लोग इस कोरोना के कहर से त्राहि-त्राहि कर रहे हैं तो वहीं खास लोग इस लॉकडाउन के बीच आज के जमाने की सबसे बड़ी ताकत सोशल मीडिया का सहारा लेकर अपनी बोरियत को अपने से दूर करने का विचार कर रही है।

भी पढ़े :इस भोजपुरी सिंगर को अपने अश्लील गाने में महात्मा गांधी का नाम लेना पड़ा महंगा, दर्ज हुई FIR 

अब इसी बीच बोरियत को दूर करने के क्रम में अमूमन सुर्खियों के बाजार में छाए रहने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) भी सोशल मीडिया को अपना सहारा बना इस बोरियत को दूर करने का मन बनाती हुई नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने टिक-टॉक का सहारा लेते हुए एक ऐसा वीडियो बनाया, जिसमें वे अपने फैंस के भी मूड को हल्का करती हुईं नजर आ रही हैं। अभी हाल ही में उन्होंने टिक-टॉक पर एक फनी वीडियो बनाया, जो इस समय खासा चर्चा में बना हुआ है। यकीन मानिए अगर आपने इस वीडियो को देख लिया तो आप भी हंसते-हंसते लोट पोट  हो जाएंगे।

फिलहाल मोनालिसा लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव होती हुई नजर आ रही है। इस बीच वे अपनी अदाओं से अपने फैंस की  बोरियत को दूर करती हुई नजर आ रही है। मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो लाइब्रेरी में फोन करके फ्रेंच फ्राइज और बर्गर ऑर्डर करती हुई नजर आ रही हैं। टिकटॉक वीडियो में वो गलती से रेस्टोरेंट की जगह लाइब्रेरी में फोन कर देती हैं। वो एक बार नहीं दो-दो बार अपना ऑडर देती हैं और सामने से जवाब आता है स्टूपिड। मोनालिसा ने इस वीडियो को पोस्ट करके लिखा, प्लीज मेरा ऑर्डर ले लो।  फिलहाल उनके इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है। लोग इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़े :सपना चौधरी ने इस भोजपुरी गाने पर मचाया धमाल, देखें ये Video