Categories
Video

मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने लाल साड़ी में दिखाया जलवा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) अक्सर सुर्खियों में आ ही जाते हैं. वो चाहे वजह जो भी हो, लेकिन इस बार मिथुन चक्रवर्ती नहीं बल्कि उनकी बहू और टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) चर्चाओं में हैं. इन दिनों एक वीडियो के जरिए मदालसा लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने वाली मदालसा शर्मा फिर से लोगों के बीच छाई हुई हैं. उनकी वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें:- हीरोइन से कम नहीं है मिथुन चक्रवर्ती की बड़ी बहू, रेप के आरोप के बावजूद बॉयफ्रेंड से रचाई थी शादी

बता दें कि मदालसा शर्मा की फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है. इसलिए जब भी वो कोई तस्वीर या फिर वीडियो शेयर करती हैं, वो तुरंत वायरल हो जाती है. मदालसा शर्मा की खूबसूरती भी उन्हें चर्चाओं से ओझल नहीं होने देती है. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक और वीडियो अपलोड की है. जिसे देखने के बाद तो फैंस का भी दिल मदालसा शर्मा पर आ गया है. रेड कलर की साड़ी में मदालसा कहर बरपा रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, मदालसा कितनी खूबसूररत लग रही है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में सैफ अली खान और करीना कपूर की फिल्म ‘कुरबान’ का गाना ‘शुक्रन अल्लाह’ (Shukhran Allah) चल रहा है. जिस पर एक्ट्रेस अदाएं दिखाने के साथ जबरदस्त एक्सप्रेशन भी दे रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CGUsBu6p_Lp/?utm_source=ig_web_copy_link

वायरल हो रहे एक्ट्रेस की वीडियो देखने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में मदालसा ने लिखा है कि, एक तरफ है घर वाली, एक तरफ बाहर वाली.. 19 अक्टूबर को एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है जो आपको आपकी सीट से बांधे रखेगा. देखते रहिए ‘अनुपमा’.

https://www.instagram.com/p/CGKKNoGpWng/?utm_source=ig_web_copy_link

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, मदालसा शर्मा की शादी मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती (Mimoh Chakraborty) से हुई है. मदालसा का तेलुगु इंडस्ट्री में काफी माना-जाना नाम है. इन दिनों एक्ट्रेस टीवी शो ‘अनुपमा’ में काव्या झवेरी के किरदार में नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें:- सुशांत की मौत के पूरे 4 महीने बाद बहन श्वेता सिंह ने उठाया ऐसा कदम, खबर सुन फैंस के भी उड़े होश