Mithun daughter-in-law

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की खूबसूरत बहू एक बार फिर चर्चाओं में हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर धूम मचाने वाली एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) अपनी नई वीडियोज को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. आए दिन उनके मस्तीभरे वीडियो और फोटोज यूं ही सुर्खियों में बने रहते हैं. इसी बीच उन्होंने हैलोवीन (Halloween) के खास मौके पर एक के बाद एक कई वीडियो साझा किए हैं. जो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. वीडियो भले ही मस्ती का हो लकिन इसे देखने के बाद आपके भी पसीने छूट जाएंगे. क्योंकि वीडियो में एक्ट्रेस जहां पहुंचती हैं वहीं उन्हें डरावनी चीजों का अहसास होने लगता है. ऐसा लगता है कोई भूत उनके पीछे पड़ जाता है.

ये भी पढ़ें:- ओम पुरी-नवीन के साथ इंटीमेट सीन करने के बाद रेखा ने इन फिल्मों में तोड़ी सारी हदें, वायरल हुआ बोल्ड सीन

वीडियो को साझा करते हुए मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अपने फैंस को ये बताने की कोशिश की है कि, जब ज्यादा हॉरर फिल्में देखते हैं तो कुछ ऐसी ही चीजें घटित होती हैं. वायरल हो रहे वीडियो को एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में मदालसा ने लिखा है कि, जब आप बहुत ही ज्यादा हॉरर फिल्म देखते हैं तो इस तरह के वाक्या होते हैं. जानकारी के मुताबिक हैलोवीन (Happy Halloween) एक पुराना सेल्टिक त्योहार है, जिसे यूरोपीय देशों और अमेरिका में फसल के आखिरी दिन सेलीब्रेट किया जाता है.

कई सालों से हर 31 अक्टूबर को हैलोवीन (Halloween Day) दुनियाभर में मनाया जाता है. ऐसे में इस सेलिब्रेशन का हिस्सा मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) भी बनी थीं. बता दें कि, मदालसा की शादी मिथुन के बेटे मिमोह चक्रवर्ती के साथ हुई है. मदालसा तेलगू चीवी इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस हैं.

फिलहाल इन दिनों एक्ट्रेस मदालसा शर्मा मशहूर टीवी शो अनुपमा में काव्या झवेरी का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीत रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और निर्माता-निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं. शीला महाभारत में देवकी का किरदार निभाकर खूब चर्चाओं में आई थीं.

ये भी पढ़ें:- लाख मनाने पर नहीं माने थे अमिताभ बच्चन, गुस्से में जया ने रेखा को मारा था थप्पड़