Categories
Video

Manyata ने B ग्रेड फिल्म में किया था काम, संजय दत्त ने गायब करवा दी थी CD, जानें क्यों

फिल्म जगत की दुनिया में कुछ ऐसे भी कपल हैं जिन्हें हर कोई अपना आइडल कपल मानता है। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) और मान्यता (Manyata Dutt) की जोड़ी भी लोगों को खूब पसंद आती है। फिल्म ‘राॅकी’ से अहम रोल निभाकर फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री लेने वाले संजय दत्त की निजी और प्रोफेशनल जिंदगी दोनों काफी चर्चा में रही है।

बता दें मान्यता, संजय दत्त की तीसरी पत्नी है लेकिन उनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी है जिसकी लोग काफी तारीफ़ करते हैं। साल 2008 में दोनों ने शादी की थी। शादी के बाद दोनों के जुड़वा बच्चे शाहरान और इकरा हुए थे। संजू बाबा जब भी परेशानी में होते हैं मान्यता उनके साथ हमेशा कड़ी रहती है। मान्यता को फिल्मों में आने का काफी शौक था। यहां तक उन्होंने काफी मेहनत भी की थी।

Birthday Special: Manyata Dutt beautiful love story with sanjay dutt | 21  साल बड़े संजय दत्त पर कैसे आया मान्यता दत्त का दिल, जानिए इनकी दिलचस्प लव  स्टोरी | Hindi News, बॉलीवुडसाल 2003 में मान्यता को प्रकाश झा की फिल्म ‘गंगाजल’ में एक आइटम गाना करने को दिया गया था। इस सांग से वो काफी फेमस भी हो गई थीं। फिर मान्यता को बी ग्रेड और सी ग्रेड फिल्मों के ऑफर भी मिले। साल 2005 में उन्होंने एक छोटी B ग्रेड फिल्म ‘लव लाइक अस’ में काम किया था।

जब मान्यता की लाइफ में संजय दत्त ने एंट्री की तो उन्हें अपनी इस फिल्म का बहुत ज्यादा अफ़सोस हुआ। जब दोनों शादी की बात हुई तब संजय दत्त को यह पता चला और वो इस फिल्म की निशानी मिटा देना चाहते थे। ऐसे में उन्होंने अपनी वाइफ की B ग्रेड फिल्म ‘लव लाइक अस’ के राइट्स 20 लाख रुपए देकर खरीद लिए थे। केवल यही नहीं संजय दत्त ने बाजार से इस फिल्म की सभी सीडी और डीवीडी को भी हटवाने का प्रयास किया था। हालांकि अब संजय और मान्यता एक अच्छी और ख़ुशी वाली लाइफ जी रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:- Sapna Choudhary ने कहा ‘मत छेड़ बालम’, मचा बवाल, वीडियो हो रहा वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *