Categories
Video

रामलीला में अंगद बने मनोज तिवारी ने बोला ऐसा डायलॉग, लोगों ने लगा दी क्लास, देखें Video

देशभर में नवरात्र का त्योहार धूम-धाम से मनाया जा रहा है। इस त्योहार की रौनक अयोध्या के सरयू तट पर देखने को मिली। सरयू तट पर नवरात्री के मौके पर भव्य रामलीला का अयोजन किया गया। जिसमें दिग्गज बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी जगत के सितारे नजर आए। इसी बीच अब रामलीला के मंच पर भोजपुरी स्टार और दिल्ली बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी भी अंगद के रूप में नजर आए। मंच पर मनोज तिवारी ने अंगद के किरदार में कई शानदार अभिनय किया। लेकिन बीच मनोज तिवारी ने अपने डायलॉग में कुछ ऐसा बोल दिया। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल स्टेज पर मनोज तिवारी अपने सारे डायलॉग शानदार तरीके से बोल रहे थे लेकिन अचानक ही उनके मुंह से निकल गया ‘एक सेकेंड-एक सेकेंड’ बस फिर क्या था, इंटरनेट पर लोगों ने मजे लेना शुरू कर गया। इस वीडियो में मनोज तिवारी ने जिस तरह हिंदी को बोला है। वह चर्चाओं में बना हुआ है। सोशल मीडिया पर लोग मनोज तिवारी के इस डायलॉग पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है। कई लोगों ने इस बात को राजनीति से भी जोड़ दिया। तो वहीं, कई लोगों ने मनोज तिवारी पर हिंदी का अपमान करने का आरोप लगाया।

बता दें कि मनोज तिवारी के अलावा कई ऐसे कलाकार है जो सालो से रामलीला का हिस्सा बने हुए है। मनोज तिवारी के अलावा गोरखपुर के सांसद रवि किशन भी अयोध्या रामलीला का हिस्सा है। वह इस बार भरत की भूमिका में नजर आए थे।

ये भी पढ़ें:-उद्धव ठाकरे के जन्मदिन पर मनोज तिवारी की बड़ी अपील, सुशांत के सुसाइड केस में रखी ये मांग