Categories
Video

बुरी तरह फंसे ‘कोका कोला’ के प्रोड्यूसर, एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने लगाया शोषण का गंभीर आरोप

बिग बॉस से लेकर मॉडलिंग दुनिया में अपना एक नया मुकाम हासिल कर चुकीं एक्ट्रेस मंदाना करीमी (Mandana Karimi) चर्चा में जबरदस्त तरीके से बनी हुई हैं. दरअसल उनकी फिल्म ‘कोका कोला’ काफी वक्त से सुर्खियों में है. इसी बीच एक्ट्रेस ने फिल्म के प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल पर संगीन आरोप लगाए हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि प्रोड्यूसर ने उनके साथ शोषण किया है. मंदाना की तरफ से लगाए गए गंभीर आरोपों के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने एक्ट्रेस के हर आरोप को गलत बताते हुए उन्हीं के बर्ताव पर कई तरह के सवाल उठाए हैं. साथ ही प्रोड्यूसर ने एक्ट्रेस को अनप्रोफेशनल भी बताया है.

ये भी पढ़ें:- शादी के बाद वायरल हुआ सपना चौधरी का ये धुआंधार डांस Video, एक्ट्रेस को देखने के लिए उमड़े हजारों लोग

दरअसल हाल ही में बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में मंदाना करीमी ने एक बड़ा खुलासा करके लोगों को हैरानी में डाल दिया है. उन्होंने इंटरव्यू के जरिए उस पूरी घटना का जिक्र किया है जो उनके साथ घटी है. एक्ट्रेस ने बताया कि, ये घटना उनके साथ दिवाली से एक दिन पहले यानी 13 नवंबर को घटी थी. मंदाना ने कहा कि, “इस मामले के बाद मैं अभी भी सदमे में हूं कि क्या हुआ और कैसे हुआ”. उन्होंने कहा कि, ‘कोका कोला’ एक ऐसी फिल्म है जिस पर एक साल से ज्यादा काम करते हो गया है. ये ऐसा वर्क है जिसके बारे में सब कुछ जानने के बाद भी आप काम करते हैं. जबकि आपको ये पता होता है कि, टीम ज्यादा प्रोफेशनल नहीं है. इसके बाद भी काम में आप लगे हैं.

उन्होंने आगे की बातचीत में कहा कि, शुरु से ही वो फिल्म के क्रू मेंबर के साथ कंफर्टेबल नहीं थी. उन्हें कई तरह की दिक्कतें होती थीं. क्योंकि फिल्म के निर्माता महेंद्र धारीवाल एक पुराने विचार से ताल्लुक रखने वाले शख्स हैं, जो सेट को पुरुष-प्रधान, अहंकारी जगह में तब्दील कर देते थे.” यही नहीं एक्ट्रेस ने आगे बताया कि, ‘कोका कोला’ के सेट पर उनके साथ जो कुछ हुआ उससे वो पूरी तरह से ‘हिल’ गई हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि, 13 नवंबर को हुई चीजों ने मुझे झकझोर दिया है. ये मेरी शूटिंग का अंतिम दिन था, और मैं सब खत्म करके जाना चाहती थी.

शूटिंग के बचे दो दिन में मैं जल्दी सेट पर पहुंच गई थी. उसी बीच की बात है जब प्रोड्यूसर ने उनसे एक घंटे एक्स्ट्रा रूकने के लिए कह दिया, जिसके लिए मंदाना ने साफ मना कर दिया. उन्होंने कहा कि, मैंने उनसे ये बात स्पष्ट कर दी थी कि, मैं एक्स्ट्रा नहीं रुक सकती हूं, क्योंकि मेरी एक मीटिंग फिक्स हुई है. इस बातचीत के बाद प्रोड्यूसर ने कहा कि, आप अंतिम टेक्स पूरा करके वैनिटी वैन में चली जाएं. ऐसे में मंदाना जब वैनिटी वैन में पहुंची तो प्रोड्यूसर जबरन वैन के अंदर आ गए और उन पर चिल्लाने लगे. साथ ही ये तक कहा कि वो नहीं जा सकती हैं.

एक्ट्रेस ने बताया कि ये उनकी खुशकिस्मती थी कि वहीं पर स्टाइलिस्ट भी था जिन्होंने प्रोड्यूसर को वैन से बाहर निकाला. मंदना ने बताया कि, प्रोड्यूसर ने उनसे ये बात कही थी कि वो इस वजह से नहीं जा सकती हैं क्योंकि उन्होंने एक घंटा ज्यादा काम करने के लिए कह दिया है. हालांकि इन आरोपों पर अपनी सफाई पेश करते हुए निर्माता महेंद्र धारीवाल ने बॉम्बे टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया है. उन्होंने बताया कि मंदाना अनप्रोफेशनल थीं. पूरी फीस लेने के बाद भी एक्ट्रेस ने काम करने से मना कर दिया.

प्रोड्यूसर ने बताया कि, मैंने साइनिंग अमाउंट के रूप में मंदना को 7 लाख रूपये दिए थे. यही नहीं लॉकडाउन लगने से पहले कुछ फिल्म की उन्होंने शूटिंग भी कर ली थी. महेंद्र धारीवाल ने कहा कि, पैसे खर्च करने की कोई परेशानी नहीं है, लेकिन एक्ट्रेस ने हमारे साथ अनप्रोफेशनल बर्ताव किया है. निर्माता ने बताया कि, नई तारीखों के लिए उन्होंने 2 लाख रुपये की डिमांड की, क्योंकि वो ये चाहती थी काम से पहले उन्हें पैसा दे दिया जाए, जो मैंने किया. आगे इंटरव्यू में प्रोड्यूसर ने कहा कि, जब हम दोबारा से शूट शुरू करने का प्लान बनाकर नई डेट के साथ एक्ट्रेस के पास पहुंचे तो उन्होंने कहा कि वो बहुत बिजी हैं.

प्रोड्यूसर ने इंटरव्यू में 13 नवंबर की घटना के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि, शूटिंग का टाइम सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक का था. प्रोडक्शन टीम की तरफ से एक गाने की शूटिंग के लिए सेट तैयार हो चुका था. लेकिन शाम 7 बजे अचानक से उसने कहा कि वो जाना चाहती है. ऐसे में हमनें उनसे एक घंटे का वक्त मांगा. जिसके लिए एक्ट्रेस ने हां भी कहा था. उसने उनसे ये भी कहा कि यदि उसे अगले दिन फिर से शूटिंग करनी पड़ी तो उन्हें नुकसान उठाना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें:- बेटी इरा खान ने सुनाई थी यौन शोषण की कहानी, आमिर खान-किरण राव के खिलाफ कार्रवाई की मांग