Madalsa Sharma Yeh Galiyan Yeh Chaubara

बॉलीवुड के डिस्को किंग मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. लोग मदालसा की खूबसूरती के कायल हो चुके हैं और जमकर उनकी हॉट ग्लैमरस तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं. मदालसा शर्मा इन दिनों स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में दिखाई दे रही हैं. इस शो में मदालता का किरदार काव्या झवेरी का है. जो दर्शकों का खूब पसंद आ रहा है. अनुपमा शो टीआरपी में भी कई शोज को पछाड़ चुका है और अब शो के सेट से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिस पर लोग फिदा हो गए हैं.

झूमकर नाचीं मदालसा
हाल ही में मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने सेट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ‘ये गलियां ये चौबारा’ (Yeh Galiyan Yeh Chaubara) सॉन्ग पर झूमती नजर आ रही हैं. शो में जब वनराज और अनुपमा की 25वीं सालगिरह पर फिर से शादी कराई जाती हैmadalsa sharma anupama तो अनुपमा की सौतन यानि काव्या जमकर नाचती हैं और इशारों-इशारों में वनराज से अपने दिल की बात कहती हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि काव्या अपने साथ अनुपमा को भी नचा रही हैं. फैंस को मदालसा शर्मा का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है और वो उनके डांस की खूब तारीफें कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madalsa M Chakraborty (@madalsasharma) on

बता दें, मदालसा ने मिथुन के बेटे मिमोह चक्रवर्ती (Mimoh Chakraborty) संग शादी रचाई है और वह खूबसूरती के मामले में कई अभिनेत्रियों को मात देती हैं. मदालसा तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की एक सफल एक्ट्रेस हैं. मदालसा, मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और निर्माता-निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं. एक्ट्रेस की मां 90 के दशक की महाभारत में देवकी के किरदार में नजर आ चुकी हैं वहीं मदालसा ने 2009 में फिल्म ‘फिटिंग’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. सोशल मीडिया पर मदालसा की काफी तगड़ी फैंस फॉलोइंग है.

ये भी पढ़ेंः- हीरोइन से कम नहीं है मिथुन चक्रवर्ती की बड़ी बहू, रेप के आरोप के बावजूद बॉयफ्रेंड से रचाई थी शादी