Categories
Video

नए थीम से सजा BB 14 का आलीशान घर, इस बार मॉल-स्पा के साथ कंटेस्टेंट ऐसे कर सकेंगे एंटरटेनमेंट, देखें Video

कलर्स टीवी का सबसे चर्चित कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 14 (Big Boss 14) का इंतजार अब खत्म हो रहा है. जल्द ही दर्शकों के बीच शो 3 अक्टूबर से टेलीकास्ट होने जा रहा है. लेकिन इस बीच बिग बॉस 2020 (Big boss 14 Home) की कई तस्वीरें और वीडियो लीक हो चुके हैं. जो दर्शकों के बीच जमकर धमाल मचा रहे हैं. हाल ही में फिर कुछ ऐसा ही हुआ है. दरअसल शो के प्रोडक्शन डिजाइनर ओमंग कुमार की ओर से ये खुलासा किया गया है कि इस महामारी को देखते हुए उन्होंने नए सीजन के लिए किस तरह से बिग बॉस के सेट को तैयार किया है.

ये भी पढ़ें:- बॉलीवुड में फूटा Metoo बम, बिग बॉस फेम सपना भवनानी बोलीं- NCW को बताऊंगी काला सच

मीडिया से बात करते हुए ओमंग ने बताया कि, “हमारे लिए ‘बिग बॉस’ का घर सजाना और उसे अच्छे से तैयार करना आसान नहीं था, क्योंकि लॉकडाउन के चलते सब कुछ प्रतिबंधित था. यहां तक कि मजदूरों की भी संख्या में काफी कमी थी. इनमें से काफी सारे मजदूर अपने गांव के लिए रवाना हो गए थे. सारी दुकानें बंद हो चुकी थीं. यहां तक कि ऑनलाइन डिलीवरी भी नहीं हो रही थी. इस वजह से हम विदेशों से भी कुछ नहीं मंगा सकते थे.”

https://www.instagram.com/tv/CF0-rIAnLM1/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके आगे उन्होंने बताया कि, ऐसे समय में “कुछ दुकानदारों ने हमारी परिस्थिति को समझते हुए अपने स्टोर को खोला, क्योंकि हमें सारे सामान थोक के भाव में चाहिए थे. उस समय घर को तैयार करने के लिए मजदूरों को हमेशा सावधानी बरतते हुए मास्क का इस्तेमाल करना पड़ता था. लॉकडाउन में इस काम को पूरा करना हमारे लिए किसी चुनौती से कम नहीं था. लेकिन इसके बाद भी हमने नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया. इसलिए ये बात हम दावे से कह सकते हैं कि जब कोई काम नहीं कर रहा था, तब हम लोग काम करने में लगे थे.”

https://www.instagram.com/p/CF1N-2rg349/?utm_source=ig_web_copy_link

बिग बॉस के घर को डिजाइन करने में ओमंग समेत उनकी टीम को 45 से 50 दिन लगे थे. इस बार घर का थीम फ्यूचरिस्टिक है. इस बार एक मॉल के साथ एक स्पा और एक थिएटर भी बनाया गया है. इस थीम के पीछे के मकसद के बारे में बात करते हुए ओमंग ने बताया कि लॉकडाउन में लोग इस तरह से कैद हो गए थे कि न वो कहीं जा पा रहे थे और नहीं अपनी मर्जी का कुछ कर पा रहे थे. यहां तक कि लोग बाहर का कुछ खा-पी भी नहीं पा रहे थे और न ही कहीं घूमने जा पा रहे थे. इसलिए इन सारी गतिविधियों को ध्यान में रखते हुए बिग बॉस के घर में थिएटर, एक मॉल और एक स्पा बनाया है. लेकिन इसका फायदा उठाने के लिए कंटेस्टेंट को टास्क या कुछ और जीतना होगा.” हालांकि शो की तस्वीरों और वीडियो को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं.

ये भी पढ़ें:- बिग बॉस का शो शुरू होने से पहले सेट पर पहुंची डॉक्टर्स की टीम, जानें सलमान के शो में क्या हुई थी गड़बड़ी?