Categories
Video

श्रीदेवी-ऐश्वर्या राय ने सनी देओल के साथ फिल्म करने से कर दिया था साफ इनकार, जानिए वजह

बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल (Sunny Deol) ने इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी। उन्हें इंडस्ट्री में बतौर एक्शन हीरो के तौर पर पहचान मिली। सनी देओल ने बड़ी से बड़ी और सुपरहिट अभिनेत्रियों के साथ फिल्में की हैं। वह अपने दौर में किसी सुपरस्टार से कम नहीं थे, लेकिन एक्शन हीरो सनी देओल के साथ फिल्म करने से बॉलीवुड की दो बड़ी अभिनेत्रियों ने साफ इनकार कर दिया था। ये अभिनेत्रियां कोई और नहीं बल्कि पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी (Sridevi) और मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) थी। इस बात का खुलासा खुद सनी देओल ने किया था।

यह भी पढ़े- Bigg Boss 14 के घर में रोमांटिक हुए अभिनव और रुबीना, किचन में एक-दूसरे किया Kiss

सनी देओल ने खुद एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि ऐश्वर्या और श्रीदेवी ने उनके साथ फिल्म करने से मना कर दिया था। सनी ने कहा था कि उनके कुछ फिल्मों में ऐश्वर्या और श्रीदेवी को कास्ट किया गया था, लेकिन उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। सनी देओल ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी थी जिनमें घातक, घायल, गदर, दामिनी जैसी फिल्में शामिल थी।

फिल्म घायल तो सभी को मालूम होगा, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में सनी देओल के अपॉजिट किरदार में मीनाक्षी शेषाद्रि को कास्ट किया गया था। दोनों की जोड़ी को खूब पसंद भी किया गया था, लेकिन शायद ही आपको मालूम हो कि इस फिल्म के लिए पहली पसंद मीनाक्षी नहीं बल्कि श्रीदेवी थी। डायरेक्टर ने सनी के अपॉजिट श्रीदेवी को कास्ट किया था लेकिन एक्ट्रेस ने फिल्म से साफ इनकार कर दिया था।

इस मामले पर खुद सनी देओल ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था, मैंने अपनी फिल्म ‘घायल’ के लिए श्रीदेवी को अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने मेरी फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया था। श्रीदेवी के इनकार के बाद इस फिल्म के लिए मीनाक्षी को लिया गया। ऐसा ही कुछ ऐश्वर्या राय ने भी किया था। उन्होंने भी एक फिल्म के लिए सनी के साथ काम करने से मना कर दिया था।

क्या थी वजह
सभी जानते हैं कि सनी देओल अपने समय के सुपरस्टार रह चुके हैं। उनके साथ किसी भी अभिनेत्री का काम करना कोई छोटी बात नहीं है, लेकिन फिर भी दो बड़ी अभिनेत्रियों का यूं फिल्म से इनकार करना कोई बड़ी बात नहीं है। श्रीदेवी और ऐश्वर्या राय का सनी के साथ फिल्म न करने के पीछे कोई निजी विवाद नहीं था, बल्कि श्रीदेवी और ऐश्वर्या ने फिल्म करने से इसलिए इनकार किया था, क्योंकि उन फिल्मों में सनी का किरदार अभिनेत्रियों के किरदार से मजबूत था और अभिनेत्रियां ऐसा नहीं चाहती थी। हालांकि, सनी देओल और श्रीदेवी चालबाज और निगाहें में साथ काम किया है। ऐश्वर्या राय के साथ भी सनी ने फिल्म शहीद में काम किया था।

यह भी पढ़े- सपना चौधरी की अदाओं पर घायल हुए ताऊ, भीड़ के बीच आकर डांसिंग क्वीन को ऐसे किया इंप्रेस, देखें Video