इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ भोजपुरी (Bhojpuri stars) स्टार्स की भी फैन फॉलोइंग बढ़ रही है. इतना नहीं अब लोग बॉलीवुड गाने और फिल्म के साथ भोजपुरी गानों की तरफ भी दिलचस्पी दिखा रहे हैं. इसी बीच यूट्यूब पर सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक गाना (Bhojpuri Gana) जमकर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने का नाम भोजपुरी गाना अंखियां ने निखरिया ए कजरा (Ankhiyan Ke Nirkhiya e Kajra) है. इस गाने में पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह का जबरदस्त रोमांस दिखाया गया है. इस गाने को अब तक 2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

ये भी पढ़ें:- भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन के साथ सपना चौधरी ने स्टेज पर लगाए जबरदस्त ठुमके, वायरल हुआ धमाकेदार डांस

गाने के वीडियो में अक्षरा और पवन सिंह का किसिंग सीन भी लोगों को खास पसंद आ रहा है. इतना ही दोनों का ये रोमांटिक अंदाज फैंस के दिल को छू रहा है. अक्सर दोनों के इस तरह के रोमांटिक गाने यूट्यूब और सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं. हालांकि पवन सिंह के साथ अक्षरा की कॉन्ट्रोवर्सी अब दोनों के बीच काफी दूरी ला दी है. इसलिए ज्यादातर दोनों अलग-अलग ही देखे जाते हैं. हाल ही में अक्षरा का एक और गाना तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. इस गाने का नाम ‘हैलो कौन’ था.

यूट्यूब पर हिट हुआ खेसारी और काजल राघवानी का ये भोजपुरी सॉन्ग, दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री के दीवाने हुए फैंसkhesari-kajal raghwani

ये भी पढ़ें:- यूट्यूब पर रिलीज हुआ खेसारी का धमाकेदार सॉन्ग, 1 दिन में 12 लाख से ज्यादा बार देखा गया गाना