Categories
Video

खेसारी का ‘दो रूपया’ और रितेश पांडे का ‘तीन रूपया’ यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल, देखें वीडियो

होली के खुशनुमा बयार में हर तरफ फगुआ का माहौल बना हुआ है और इस समय यूट्यूब पर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua), पवन सिंह (Pawan Singh), खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) सहित भोजपुरी के तमाम कलाकारों के होली (Bhojpuri Holi Songs) से जुड़े गाने सुर्ख़ियों में हैं। ऐसे में भोजपुरी स्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) कैसे पीछे रहते। हाल ही में वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) द्वारा रिलीज किया गया रितेश पांडे का होली गाना (Ritesh Pandey Bhojpuri Song) सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में है। रितेश पांडे के होली गाने के के बोल हैं ‘तीन रुपया’ (Teen Rupaya)।

इसे भी देखें:- खेसारी लाल यादव ने एक बार फिर मचाया धमाल, गाया अपनी तो जैसे तैसे; का भोजपुरी वर्जन

इस भोजपुरी होली गाने तीन रुपया को यूट्यूब (Youtube) पर खूब देखा जा रहा है। यही वजह है कि इस गाने को रिलीज होने के साथ कुछ ही घंटों के भीतर लाखों व्यूज मिल चुके हैं। इस भोजपुरी सांग को आवाज दी है रितेश पांडे ने। इस गाने में रितेश पांडे बेहद एनर्जेटिक दिखाई दे रहे हैं और कोमल सिंह उनका पूरा साथ दे रही हैं।

भोजपुरी म्यूजिक जगत में हिट गाना ‘हेलौ कौन’ (Hello Kaun) देने वाले रितेश पांडे के इस सांग को आरएस प्रीतम ने लिखा है और रतन बाबा ने इसका संगीत दिया है। इससे पहले भोजपुरी सुपरस्टार (Bhojpuri Superstar) खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का होली पर दो रूपया (Do Rupaiyan) गाना भी रिलीज हुआ था। इस सॉन्ग में खेसारी लाल के साथ अनीषा पांडे (Anisha Pandey) एक्टिंग करती नजर आ रही हैं। इस गाने को अब तक 9 करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं।

खेसारी लाल यादव के इस भोजपुरी सॉन्ग के बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और संगीत श्याम सुंदर ने दिया है। गाने को खेसारी लाल और अंतरा सिंह ने गाय है। यह गाना सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। वीडियो में खेसारी और अनीषा एक दूसरे को ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं और दोनों की जबरदस्त केमेस्ट्री को फैंस को काफी पसंद आ रही है।

इसे भी देखें:- Sapna Choudhary ने खुद को बताया गुंडी, देसी क्वीन का इस नए गाने में दिखा अलग अंदाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *