Categories
Video

होली से पहले खेसारी लाल का रिलीज हुआ धमाकेदार सॉन्ग, दो लड़कियों के साथ इश्क लड़ाते आए नजर

भोजपरी गानों की धूम हर जगह देखी जा रही है, वो चाहे किसी शेदी पार्टी में हो, भगवान के पूजा-पाठ में हो, किसी त्यौहार में, हर समय में भोजपुरी गानों (Bhojpuri Videos) का ट्रेंड चल ही जाता है, और ये गाने तेजी से वायरल होने लगते हैं. ऐसे में होली को आने में भले ही करीब एक महीने का वक्त बाकी हो लेकिन उससे पहले ही होली पर बनाए गए भोजपुरी सॉन्ग वायरल होने लगे हैं. पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल के भोजपुरी गाने दर्शक को थिरकने पर मजबर कर रहे हैं.

हाल ही में यूट्यूब पर एक बार फिर ऐसे ही एक गाने की धूम देखी जा रही है. इस गाने में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) दो-दो लड़कियों के साथ रोमांस कर रहे हैं, और जबरदस्ती रंग लगाने की कोशिश में लगे हुए हैं. इस गाने (Bhojpuri Songs Video) का नाम है ‘भतीजवा के मौसी जिंदाबाद’ (Bhatija ke Mausi jindabad). ये गाना यूट्यूब पर जमकर देखा जा रहा है. साथ ही सोशल मीडिया पर भी लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही गाना खूब वायरल भी हो रहा है. वैसे इन दिनों भोजपुरी गानों को खूब फैंस का प्यार मिल रहा है, और लोग बॉलीवुड के साथ-साथ अब भोजपुरी फिल्मों की तरफ भी रूख कर रहे हैं.

ट्रेंड कर रहे इस होली के गाने को अब तक 3 करोड़ 12 लाख से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है. इस गाने को खेसारी लाल के साथ अंतरा सिंह प्रियंका ने अपनी आवाज दी है. जबकि इस गाने के बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं. होली से पहले ही खेसारी के इस गाने का जादू लोगों पर चल चुका है. यही कारण है कि खेसारी के फैंस इस गाने को जमकर देख रहे हैं और एंजॉय कर रहे हैं. आपको बता दें कि खेसारी का ये गाना हाल ही में यानी 2 फरवरी को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. ये भी पढ़ें:- नागिन डांस से सपना चौधरी ने स्टेज पर लगाई आग, वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया कहर

होली से पहले वायरल हुआ पवन सिंह का ये धमाकेदार सॉन्ग, गाने में धमाल मचाते दिखे लोग

pawan singh

ये भी पढ़ें:- स्टेज पर सपना चौधरी ने किया कातिलाना डांस, फैन्स ने जमकर बजाई सीटियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *