बिग बॉस सीजन 13(Bigg Boss Season 13) से चर्चा में आई पंजाब की कैटरीना कैफ यानि की शहनाज गिल(Shahnaz Gill) पर इन दिनों संकट के बादल घिर गए है। हाल ही में शहनाज गिल को एसिड अटैक(Acid attack) की धमकी मिली है। इस बात का खुलासा खुद शहनाज गिल ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है। मिली इस धमकी से बिना ड़रे शहनाज ने इस पर बहुत साधारण प्रतिक्रिया दी है। अपनी चुप्पी को तोड़कर उन्होंने धमकी देने वालों को धन्यवाद किया है।

इसे भी पढ़ें-मां ने पहले दूध से किया दूर फिर खून के रिश्ते से किया इनकार अब बोली मर जाने दो…

एसिड अटैक की धमकी पर बोली शहनाज

SHEHNAAZ KAUR GILL

एसिड अटैक मिलने की बात करते हुए इंटरव्यू में शहनाज ने कहा कि, “मुझे उनसे डर नहीं लगता है और मैं उन लोगों को बधाई भी देना चाहती हूं जो ये सब कर रहे हैं। मुझे इससे फर्क नहीं पड़ रहा बल्कि इससे सेल्फ कॉन्फिडेंस बढ़ रहा है।” शहनाज ने कहा, “मैं उन्हें शुक्रिया करती हूं, लेकिन मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता।” अपने फैंस के बारे में बात करते हुए शहनाज ने कहा कि मैं जानती हूं कि लोग मुझे कितना प्यार करते हैं, इस बात से मुझे फर्क नहीं पड़ता कि कुछ लोग मेरे बारे में क्या कहते है और मेरा बिगाड़ क्या लेंगे। इसके आगे उन्होंने कहा कि “मैं हमेशा अपने काम पर फोकस करती हूं और लोगों को ना मायूस करने की कोशिश करती हूं ”

नए गाने ने मचाया धमाल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज का नया गाना साल 2021 में रिलीज हुआ है। इस गाने में शहनाज के साथ बादशाह भी दिखाई दे रहे हैं। लोगों द्वारा शहनाज के इस गानें को खूब पसंद किया जा रहा है, इस गाने का नाम है ‘फ्लाई’।

इस गाने को कश्मीर की हसीन वादियों में शूट किया गया है। गाने में शहनाज के लुक ने सबको दिवाना बन दिया है। इतना ही नहीं शहनाज के गाने ‘फ्लाई’ को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्वीट भी किया है, ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है।

अपने ट्वीट में सिद्धार्थ ने लिखा कि  “मैंने अभी फ्लाई गाना सुना और मुझे सच में यह बहुत पसंद आया। बदशाह, मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं और शहनाज गिल तुम तो हमेशा की तरह शानदार नजर आ रही हो। मुझे तुम पर गर्व है। गर्ल, तुम अद्भुत हो।”

इसे भी पढ़ें-नीली साड़ी में सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर दिखाया जलवा, फैन बोले- अब जान ही…