Kartik Aaryan

बॉलीवुड कलाकार महंगी गाड़ियों का शौक रखते हैं। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की इच्छा भी पूरी हो गई है। कार्तिक ने काले रंग की शानदार कार लैंबॉर्गिनी उरूस (Lamborghini urus) अपने घर में खड़ा कर लिया। कोरोना को मात देते ही कार्तिक ने अपनी इस शान की सवारी को अपने नाम कर लिया। कार्तिक ने साढ़े चार करोड़ की लैम्बोर्गिनी इटली से खरीदी है। बता दें कि कार्तिक ने इस कार को इटली से मुंबई लाने के लिए 50 लाख रुपये ज्यादा देने पड़े हैं और तीन महीने के लंबे इंतजार के बाद उनकी ये कार उनके पास है। जिसे पाकर कार्तिक की ख़ुशी देखते ही बन रही है।

इसे भी पढ़ें:- Kapil Sharma ने अपने बेटे का रखा बेहद खास नाम, हर कोई कर रहा तारीफ

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लैंबॉर्गिनी के उरूस मॉडल की एक वीडियो शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी। अभिनेता का इस वीडियो में काफी फनी अंदाज में नजर आ रहा है। कार्तिक ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा ‘खरीद ली साथ ही कार की इमोजी लगाई है। उसके बाद लिखा ‘पर मैं शायद महंगी चीजों के लिए बना ही नहीं हूं’। कार्तिक की इस पोस्ट पर फैंस के साथ साथ बॉलीवुड स्टार्स भी लगातार बधाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने लिखा ‘मुबारक हो’ तो फिल्म निर्माता अश्विनी यर्दे ने लिखा ‘आपको मेरा घर पता है,आओ और मुझे ड्राइव पर ले चलो प्लीज, मैं बंगाली मिठाई के डिब्बे के साथ इंतजार कर रही हूं’। फैंस को कार्तिक का मजोदार वीडियो काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो पोस्ट के 30 मिनट के भीतर ही लगभग साढ़े 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं।

आपको बता दें कि कल ही कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने चाहनेवालों को खुशखबरी दी थी कि ‘अब उनका 14 दिन का वनवास खत्म हो गया है। कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है,अब काम पर लौट रहें’। बता दें कार्तिक 22 मार्च को कोरोना पॉजिटव हो गए थे। कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं। ‘भूलभुलैया 2’ की शूटिंग तकरीबन खत्म हो चुकी हैं ।’धमाका’ के अलावा करन जौहर की ‘दोस्ताना 2’ फिल्म में कार्तिक दिखाई देंगे।

इसे भी पढ़ें:- कोरोना पॉजिटिव Monalisa ने किया धांसू डांस, Video देखकर आप भी कहेंगे-वाह!