karanveer

टीवी के हैंडसम एक्टर कहे जाने वाले करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं. इस समय वो अपने परिवार के साथ कनाडा में रह रहे हैं. हाल ही में वो तीसरी बार बेटी के पिता बने हैं. बीते साल जब लॉकडाउन लगा था वो तभी से कनाडा में हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन वो अपने परिवार के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. अब हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें-अक्षय कुमार की एलोपैथी विवाद में एंट्री? गिनाए आयुर्वेद के फायदे, तो बाबा रामदेव ने शेयर किया Video

मॉरल पुलिस ने करणवीर को पकड़ा

वीडियो में आप देख सकते हैं कि करणवीर (Karanvir Bohra) कार में अपनी पत्नी के साथ बैठे हैं. तभी वो अपनी पत्नी को किस (Kiss) करने लगते हैं और उन्हें मोरल पुलिस पकड़ लेती है. दिलचस्प बात यह है कि, उनकी बेटी ही मॉरल पुलिस बनी होती है. पापा को किस करते देख उनकी बेटी किस करने से रोकने लगती है और अपने खिलौने से पापा को पीटती है. इसके बाद भी जब करणवीर नहीं मानते और फिर से पत्नी टीजे सिद्धु को किस करने लगते हैं तो बेटी दोबारा उन्हें मारने लगती है और उनको किस करने से रोकती है.

शेयर किया अपना अनुभव

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karenvir Bohra (@karanvirbohra)

इस वीडियो को शेयर करते हुए पापा करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) ने लिखा कि ‘क्या ये सभी डैड्स के साथ होता है. अपनी ही पत्नी को किस करने से डरना पड़ता है. मॉरल पुलिस हमेशा देख रही है.’ फैंस को उनका ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है . फैंस इस वीडियो को काफी लाइक कर रहे हैं और अपना अनुभव शेयर कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आज कल बच्चे ही मॉरल पुलिस बन गए हैं.’ तो वहीं एक ने लिखा, ‘मेरे बच्चे भी मेरा साथ ऐसा ही करते हैं.’

प्यारे पापा है करणवीर

तीन बेटियों के पिता करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) अपनी बेटियों को बहुत प्यार करते हैं. करणवीर की बड़ी बेटियां ट्विंस हैं और तीसरी बेटी कुछ समय पहले ही हुई है. कनाडा में ही करणवीर की पत्नी ने अपनी तीसरी बेटी को जन्म दिया है. वो अपने बच्चों के प्यारे पापा हैं. फैंस को इनकी फैमिली फोटोज और इनकी केमिस्ट्री काफी पसंद आती है.

इसे भी पढ़ें- टीवी की संस्कारी बहू ने बिना टॉप पहने शेयर की तस्वीर, गर्मी में और बढ़ाया पारा