कंगना रनौत ने बनाया कांग्रेस का मजाक, कहा- ‘हर वक्त मेरा नाम लेते रहोगे तो..’

0
251
kangana on congress

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल फिलहाल वह किसान प्रदर्शन पर बोलकर खासी चर्चाओं में हैं। हालांकि, अब कंगना रनौत ने ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव (GHME) पर बयान दिया है और कांग्रेस पर तंज कसा है। कंगना रनौत ने अपने हालिया ट्वीट में हैदराबाद नगर निगम चुनाव के परिणामों को लेकर जहां भारतीय जनता पार्टी (BJP) की तारीफ की है तो वहीं कांग्रेस (Congress) पर तंज कसा है। कंगना ने कांग्रेस से कहा है कि वे अब कंगना का राग गाना बंद कर दें।

यह भी पढ़े- सपना चौधरी ने लूटी सारी महफिल, सबका मुंह देखती रह गई टीवी की डायन मोनालिसा

कंगना रनौत ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘प्रिय कांग्रेस, आपकी सरकार जहां शासन कर रही है वहां मामला पूरा उलझा हुआ है। पूरे दिन कंगना-कंगना कर रहे हैं ऐसा करने से आपको कोई मदद नहीं मिलेगी, लेकिन आपने नोटिस किया क्या कि भाजपा अपने सबसे कठिन आलोचकों के दिलों पर राज कर रही है और नए क्षेत्रों में प्रवेश कर रही है।’ बता दें कि, आज यानि शुक्रवार को ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव के परिणाम आने वाले हैं।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1334724849118244864

इस दौरान कंगना रनौत ने हैदराबाद के चुनावी रुझानों का भी जिक्र किया। कंगना के ट्वीट के मुताबिक, भाजपा को 71, टीआरएस को 31 और एआईएमआईएम को 13 सीटों पर बढ़त मिलती दिखाई गई है। कंगना रनौत अक्सर सोशल मीडिया पर राजनीतिक, सामाजिक मामले में बोलती नजर आती हैं। हाल ही में, कंगना रनौत का पंजाबी सिंगर दलजीत दोसांझ संग काफी बहसबाजी हुई थी। दोनों का ट्विटर वॉर इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है।

दरअसल, कंगना रनौत ने किसान आंदोलन पर टिप्पणी देते हुए प्रदर्शन में शामिल हुईं बुजुर्ग दादी को शाहीनबाग की बिल्किस बानो कहा था और उन्हें 100 रुपए के लिए प्रदर्शन में शामिल होने की भी बात कही थी, जिसके बाद पंजाब के कई सेलेब्रिटीज ने उन्हें घेरा था। दलजीत दोसांझ को तो कंगना ने करण जौहर का पालतू बताया था, इस पर दलजीत ने कहा था कि उन्हें बात करने की तमीज नहीं है।

यह भी पढ़े- शादीशुदा मर्दों के प्यार में पड़ गईं ये अभिनेत्रियां, चौथे नंबर वाली ने 4 बच्चों के बाप से की शादी