Home Video यूट्यूब पर काजल राघवानी और खेसारी के रोमांस ने मचाया धमाल, देखें...

यूट्यूब पर काजल राघवानी और खेसारी के रोमांस ने मचाया धमाल, देखें नया भोजपुरी सॉन्ग

बॉलीवुड सिनेमा के साथ-साथ अब भोजपुरी इंडस्ट्री का भी क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. यही कारण है कि अब भोजपुरी स्टार्स की भी चर्चा जोरों पर है. आए दिन सोशल मीडिया पर एक नया भोजपुरी गाना ट्रेंड करता ही रहता है.

0
591

बॉलीवुड सिनेमा के साथ-साथ अब भोजपुरी इंडस्ट्री का भी क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. यही कारण है कि अब भोजपुरी स्टार्स की भी चर्चा जोरों पर है. आए दिन सोशल मीडिया पर एक नया भोजपुरी गाना ट्रेंड करता ही रहता है. हाल ही में खेसारी लाल का एक गाना यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. फैंस इस गाने को बार-बार देख रहे हैं. इस गाने में खेसारी के साथ भोजपुरी की धमाकेदार एक्ट्रेस काजल राघवानी भी हैं. इन दोनों की जोड़ी वैसे भी भोजपुरी इंडस्ट्री में टॉप पर चल रही है.

इस रोमांटिक गाने में खेसारी लाल काजल राघवानी के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही दोनों जमकर डांस भी कर रहे हैं. इस गाने में भोले-भाले खेसारी लाल को काजल अपनी बोल्ड अदाओं से रिझा रही हैं. तो वहीं खेसारी लाल उन्हें समय के बारे में बताते हुए सुने जा रहे हैं. इस गाने का नाम है ‘अढ़ाई बजे’. इस गाने को अभी तक 11,067,174 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. तो वहीं 11 करोड़ से ज्यादा बार इस गाने को देखा जा चुका है. इस आंकड़े से ही आप ये अंदाजा लगा सकते हैं, कि किस कदर लोग भोजपुरी गानों में दिलचस्पी दिखा रहे हैं. ये भी पढ़ें:- स्मृति सिन्हा के साथ खेसारी लाल ने किया धमाकेदार डांस, यूट्यूब पर चला गाने का जादू, देखें वीडियो

sapna choudhary के ठुमकों पर पागल हुई भीड़, स्टेज पर हुई पैसों की बारिश

sapna-choudhary

ये भी पढ़ें:- यूट्यूब पर भोजपुरी गाने ने मचाया तहलका, निरहुआ के साथ मोनालिसा ने किया रोमांटिक डांस

Loading...

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here