Categories
Video

जाह्नवी कपूर मस्ती भरे अंदाज में छुट्टियां मनाती आईं नजर, फोटो हुई सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों वेकेशन मनाती नजर आ रही हैं। धड़क फिल्म से डेब्यू करने वाली जान्हवी अपनी फिल्म गुंजन सक्सेना- कार्गिल गर्ल के बाद किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। लेकिन फिर भी वह सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी वह काफी सक्रिय रहती हैं। उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इन फोटोज में वह अपने फ्रेंड्स के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। असल में, जान्हवी ने अपनी दोस्त के साथ ठंड के मौसम का मजा लेते हुए तस्वीरें साझा की हैं। बता दें इन दिनों जाह्नवी कपूर अपनी दोस्त के साथ पंजाब में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं। इन फोटोज में साफ नजर आ रहा है कि जान्हवी एक जंगल में मस्ती करती नजर आ रही हैं। इस जंगल में चारों ओर लाल पत्ते बिखरे दिख रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:- दिल्ली हिंसा पर कंगना रनौत बोलीं-‘अब आतंकवादी तय करेंगे हमारे देश का भविष्य, दिलजीत से कहा- तुम तो चाहते थे…

जान्हवी और उनकी दोस्त ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है। साथ ही तस्वीरों में जान्हवी ने अपनी ड्रेस के साथ मैचिंग के बूट्स भी पहने हैं जिसमें वे बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘कोल्ड मेस’। बता दें जान्हवी अपनी अपकमिंग मूवी ‘गुड लकी जैरी’ की शूटिंग पंजाब में ही कर रही थीं, मगर शूटिंग रोक दी गई। पटियाला में किसानों के एक समूह के विरोध प्रदर्शन के बाद शूटिंग रोक दी गई थी। सिविल लाइंस इलाके के पास हुई घटना में प्रदर्शनकारी किसानों ने फिल्म के प्रदर्शन का विरोध किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

इसी के बाद जान्हवी ने किसानों के समर्थन में एक पोस्ट भी किया था और कहा था कि किसान हमारे देश के दिल का हिस्सा हैं। मैं उनकी उस भूमिका को पहचानती हूं और महत्व भी देती हूं जो वे हमारे राष्ट्र को खिलाने-पिलाने में अदा करते हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि जल्द ही उनका यह संकल्प पूरा हो जाएगा। फिलहाल फिल्म की शूटिंग के लिए कलाकार अब चंडीगढ़ चले गए हैं।

इसे भी पढ़ें:- जब WWE रिंग में उतरीं Sapna Choudhary, अर्शी खान और ‘द ग्रेट खली’ के साथ मचाया तहलका