Jacqueline Fernandez dance

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) अपनी एक्टिंग और फिल्मों के चलते सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. कभी अपनी नए वीडियो को लेकर तो कभी अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर, लेकिन इसी बीच एक्ट्रेस का एक डांस वीडियो चर्चाओं में बना हुआ है. जी हां जैकलीन अपनी एक्टिंग के साथ अपने जबरदस्त डांस स्किल के लिए भी जानी जाती हैं. बॉलीवुड में लीड रोल के लिए उन्हें काफी ज्यादा संघर्ष का सामना करना पड़ा है. लेकिन आज के दौर में वो बॉलीवुड के कई बड़े सुपरस्टार के साथ काम कर रही हैं. जैकलीन अपनी एक्टिंग के साथ ही स्वभाव को लेकर भी दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं.

ये भी पढ़ें:- कियारा आडवाणी को इस पाकिस्तानी लड़के से हुआ प्यार, डेटिंग एप से जिंदगी में मचा नया भूचाल

यही नहीं एक्ट्रेस अपने स्टाइल और डांस के लिए तो पूरी इंडस्ट्री में फेमस हैं. हाल ही में वायरल हो रहा उनका नया वीडियो लोगों को काफी आकर्षित कर रहा है. इस वायरल हो रहे वीडियो में जैकलीन अपनी ही फिल्म के गाने ‘गेंदा फूल’ (Genda Phool) पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. इस वीडियो में जैकलीन बेली डांस करते हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को उनकी डांस टीचर संजना मुथरेजा (Sanjana Muthreja) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है. इस वीडियो को अब तक 9 हजार से भी ज्यादा बार लाइक मिल चुका है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjana Muthreja (@sanjanamuthreja)

दरअसल वीडियो में जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) और संजना मुथरेजा (Sanjana Muthreja) का बेली डांस और स्टेप जबरदस्त अंदाज में है. खास बात तो ये है कि, ‘गेंदा फूल’ गाने पर जैकलीन फर्नांडीस के शानदार डांस को देखकर फैंस की निगाहें उनकी कमर से हटने का नाम ही नहीं ले रही हैं. यही एक्ट्रेस के वीडियो को देखकर दर्शक उनके डांस के तारीफों के पुल बांधने में लगे हुए हैं. संजना मुथरेजा की ओर से साझा किया गया ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब जैकलीन का इस तरह से कोई डांस वीडियो वायरल हुआ हो, एक्ट्रेस से जुड़े ऐसे वीडियो अक्सर चर्चा का विषय बन ही जाते हैं. खास बात तो ये है कि फैंस उन्हें अच्छा खासा रिस्पान्स भी देते हैं.

ये भी पढ़ें:- जैकलीन फर्नांडिस की इन 10 तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, बार-बार देख रहे है फैंस, जानें वजह