Tiger Shroff 2

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) शानदार स्टार्स में से एक हैं। उन्होंने हिट फ़िल्में देकर लोगों का दिल जीत लिया। टाइगर का आज 31वां बर्थडे है। टाइगर के जन्मदिन के अवसर को यादगार बनाने के लिए एक्टर जैकी श्रॉफ ने बेटे के नाम का पेड़ लगाने का निर्णय किया है। टाइगर के जन्मदिन पर पूरे श्रॉफ परिवार ने इस मौके की तैयारियां कर ली हैं। टाइगर हॉलीवुड फिल्म ‘रैम्बो’ (Rambo) के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं। 2014 में आई उनकी फिल्म ‘हीरोपंती’ (Heropanti) के सीक्वल ‘हीरोपंती 2’ में जल्द ही दिखाई देंगे।

इसे भी पढ़ें:-अब भोजपुरी फिल्मों में अपना जलवा बिखेरेंगी सपना चौधरी, इस सुपरस्टार के साथ करेंगी एंट्री

जैकी श्रॉफ ने इंटरव्यू में बताया कि बेटे अपने काम में इतना व्यस्त है इसलिए परिवार ने बहुत कुछ बड़ा प्लान नहीं किया है। जब जैकी से टाइगर की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उसने अभी अपने काम से शादी कर ली है और अभी उसके पास कुछ भी सोचने का समय नहीं है। जैकी श्रॉफ ने बताया कि वो बचपन से ही ड्रीमर था और उसे अपनी जिंदगी में क्या करना है उसे पता था। जब उसके क्लासमेट टाइगर के सपनों के बारे में बताते थे तो मुझे बहुत ख़ुशी होती थी। मैं उसकी मेहनत और हिम्मत का गवाह हूं।

फिल्म ‘बागी’ में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर ने एक साथ काम किया था। यह फिल्म हिट रही थीं। टाइगर श्रॉफ इसके बाद ‘ए फ्लाइंग जट्ट’, ‘बागी 3’, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ और ‘वॉर’ में लीड रोल में दिखाई दिए थे।टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और एक्टर ऋतिक रोशन साथ दिखाई दिए थे।

इसे भी पढ़ें:- Kangana Ranaut के खिलाफ जारी किया गया वारंट, अब इस मामले में फंसी अभिनेत्री