Categories
Video

ऋषभ पंत ने बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को Whatsapp पर किया ब्लॉक, जानें क्यों हो गए थे परेशान

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी (India Team) और बॉलीवुड सितारे हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में हार्दिक पांड्या ने गर्लफ्रेंड संग सगाई कर सबको चौंकाया तो वहीं ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने साल 2020 की शुरुआत में अपनी गर्लफ्रेंड से पूरी दुनिया को रूबरू करा दिया। इसी के साथ अब दोनों खिलाड़ियों के साथ एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के अफेयर की सारी खबरों पर विराम लग गया। पर एक बार फिर उर्वशी रौतेला सुर्खियों में आई हैं। जिसका कारण है ऋषभ पंत। खबरों की मानें तो, पंत, उर्वशी के बार-बार कॉल करने से परेशान हो गए थे। इस कारण उन्होंने मजबूरी में ये कदम उठाया।

वहीं उर्वशी रौतेला के करीबी सूत्रों के हवाले से ये खबर सामने आई है कि, पंत ने उन्हें ब्लॉक नहीं किया है। जो भी खबरें सामने आई हैं वो झूठी हैं। फिलहाल अब तक उर्वशी ने भी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

बात अगर उर्वशी के वर्कफ्रंट की करें तो उन्होंने सिंह साब दी ग्रेट (Singh Sahab The Great)’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। उर्वशी एक मॉडल भी हैं जिसकी शुरुआत उन्होंने महज 15 साल की उम्र में कर दी थी। इसके अलावा उर्वशी मिस यूनिवर्स में भी भारत का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं। उनकी खूबसूरती के कायल सिर्फ भारत के नहीं बल्कि विदेशों के लोग भी हैं। मूलरूप से उर्वशी उत्तराखंड के कोटद्वार की रहने वाली हैं। वहीं अब एक्ट्रेस को बहुत जल्द फिल्म ‘पागलपंती’ में देखा जाएगा।

sapna choudhary रुठे ‘पति’ को इस तरह मनाती आई नजर, इस अंदाज ने YouTube पर मचाया कहर

Watch This Video:- Bhojpuri Hit song: खेसारी लाल का ‘नून रोटी खाएंगे’ गाना YouTube पर हुआ हिट, करोड़ों लोगों ने देखा Video

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *